मशहूर सिंगर की हालत सुधरी, बताया जब बॉडी में कोरोना वायरस फैलता है तो होती है कैसी हालत

मशहूर सिंगर की हालत सुधरी, बताया जब बॉडी में कोरोना वायरस फैलता है तो होती है कैसी हालत
अभिनेत्री अब कोरोना वायरस से उबर रही हैं.

अमेरिका की मशहूर सिंगर कैली शोर (Kalie Shorr) कोरोना वायरस (Corona Virus-Covid 19) के संक्रमण से अब उबर रही हैं.

  • Share this:
लॉस एंजेलिस. अमेरिका की मशहूर सिंगर कैली शोर (Kalie Shorr) हाल ही में कोरोना वायरस (Corona Virus-Covid 19) के संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी हालत के बारे में सोशल मीडिया में लिखा था. चौंकाने वाली बात ये है कि सिंगर ने अब अपने दर्द का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी जिंदगी में कई तरह की दिक्कतें-परेशानियां आईं पर कभी ऐसा उन्होंने महसूस नहीं किया. यह वाकई बेहद भयावह है.

सिंगर ने लिखा, "मैंने खुद को करीब 3 सप्ताह से कॉरन्टीन कर रखा है. महज दो या तीन बार ही इस दौरान मैं घर से निकली होऊंगी, जब मुझे कुछ ग्रोसरी के सामान लेने हुए. लेकिन इसके बाद भी मैं कोरोना वायरस के भयानक संक्रमण से बच ना सकी. मुझे इस वायरस ने अपने गिरफ़्त में ले लिया और मुझे पहली बार ऐसा महसूस हुआ कि वाकई मैं बहुत ज्यादा खतरे में हूं. अब जब मैं लोगों को इस बीमारी को गंभीरता से लेते हुए नहीं देख रही हूं तो मेरा दिमाग खराब हो रहा है."

कोरोना वायरस से उबरने के बारे में उन्होंने कहा, 'मेरी हालत अब पहले से सुधर रही है. लेकिन बीमारी के शुरुआती दिन मेरे लिए काफी कठिन रहे. मैं पूरी जिंदगी में कभी ऐसे दिन नहीं देखे. मेरे पूरे शरीर में बहुत तेज दर्द था, मैं बुखार से तप रही थी. मेरी सुंघने की क्षमता खत्म हो गई ‌थी. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि आसपास किस तरह की स्मेल है. मेरी जीभ का टेस्ट भी चला गया था. मैं पूरी तरह से भूल चुकी थी कि स्वाद क्या होता है.'







इससे पहले हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने कहा है कि वह और उनकी गीतकार पत्नी रीटा विल्सन ऑस्ट्रेलिया में खुद अलग-थलग रहने के बाद अमेरिका लौट आए हैं. ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेता ने शनिवार को टि्वटर पर कहा, ‘‘अब हम घर लौट आए हैं , बाकी अमेरिकियों की तरह ही हम भी सामाजिक दूरी बनाकर रह रहे हैं .’’

दरअसल, इस दंपति के फरवरी में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद दोनों ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक अस्पताल में अलग-थलग रहे थे. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद हैंक्स और विल्सन ऑस्ट्रेलिया में किराए के एक घर में भी अलग-थलग रहे. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव भी साझा किए और लोगों को सलाह भी दी. हैंक्स ने उनका ख्याल रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लोगों का आभार जताया था.

यह भी पढ़ेंः इस इंटरव्यू के बाद पूरी जिंदगी नहीं बोलीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading