अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी पर की 'पेशाब'! Video देखकर हैरान हुए लोग

(photo credit: instagram/kanyewestt_official)
(photo credit: instagram/kanyewestt_official)

कान्ये वेस्ट (Kanye West) के शेयर किए वीडियो में ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी नजर आ रही है, जो कि कमोड के पॉट में गिरी हुई दिख रही है. इस वीडियो में ट्रॉफी पर किसी को पेशाब (Peeing on Grammy Award Trophy) करते देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 2:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः अमेरिकी टीवी स्टार किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) के पति और अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे लेकर हर तरफ तहलका मचा हुआ है. कान्ये वेस्ट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो की हर तरफ चर्चा हो रही है, वीडियो देखने के बाद हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर वे ऐसा कैसे कर सकते हैं. दरअसल, वीडियो में ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी नजर आ रही है, जो कि कमोड के पॉट में गिरी हुई दिख रही है. इस वीडियो में ट्रॉफी पर किसी को पेशाब (Kanye West peeing on Grammy Award Trophy) करते देखा जा सकता है.

हालांकि, वीडियो में ये पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये शख्स खुद कान्ये हैं या कोई और, लेकिन कान्ये वेस्ट के शेयर किए इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. कान्ये वेस्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें किसी को ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी पर पेशाब करते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए कान्ये ने कैप्शन में लिखा है- 'यकीन करिए, मैं रुकूंगा नहीं.'
सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कान्ये वेस्ट की आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया यूजर इसे ट्रॉफी का अपमान बताते हुए कान्ये को निशाने पर ले रहे हैं और उनकी इस हरकत पर उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं. इससे पहले कान्ये ने ट्विटर पर अपने म्यूजिक कॉन्ट्रक्ट के पन्नों को शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने कहा था कि वे इस आधुनिक दौर की गुलामी से आजाद होना चाहते हैं.

कान्ये ने अपने ट्वीट में लिखा- 'यकीन मानिये, हम नहीं रुकेंगे. संगीतकारों को कहने की इजाजत नहीं है, लेकिन मैं रुकने वालों में से नहीं हूं. मैं हमेशा की तरह कुछ कहने जा रहा हूं. मुझे उनसे इस बात को लेकर समस्या नहीं है कि वे बेयॉन्से के लिए प्रोड्यूसिंग कर रहे हैं. मुझे समस्या इस बात से है कि उसने मुझे साइन किया और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज