किम कार्दशियन ‘ओम’ ईयरिंग पहनने पर हुईं ट्रोल, धार्मिक भावना आहत करने का लगा आरोप

किम कार्दशियन ओम डिजाइन वाली ईयरिंग पहन निशाने पर आईं. (Photo Credits : Kim Kardashian West/Twitter)

किम कार्दशियन ओम डिजाइन वाली ईयरिंग पहन निशाने पर आईं. (Photo Credits : Kim Kardashian West/Twitter)

किम कार्दशियन (Kim kardashian ) ने हिंदू धर्म के पवित्र शब्द ‘ओम’ (OM) डिजाइन के ईयरिंग पहनकर फोटोशूट करवाया है. किम की ये हरकत कई लोगों को नागवार गुजरी हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. हॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन किम कार्दशियन (Kim kardashian ) बेहद खूबसूरत हैं. लग्जरी लाइफ स्टाइल और अपने बोल्ड फोटोशूट (Bold Photoshoot) के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाली किम की फोटोज एक बार फिर तहलका मचा रही है. किम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में किम रेड कलर के ड्रेस के साथ ‘ओम’ (Om) लिखे हुए डिजाइन के ईयरिंग पहने दिख रही हैं. किम की यह फोटो शेयर करते ही इंटरनेट पर वायरल होने लगी है. लोगों ने किम पर हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. 40 साल की किम को ‘ओम’ को आभूषण के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

अमेरिकन मॉडल किम कार्दशियन (Kim kardashian) अपनी कोई भी फोटो शेयर करती हैं तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. किम ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई फोटोज शेयर की है. किम की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा कि 'क्या अब सही समय नहीं आ गया है कि बता दिया जाए कि ओम हिंदू धर्म का पवित्र सिंबल है और केवल एक एसेसरी नहीं ?

(किम से नाराज ट्विटर यूजर)

किम कार्दशियन ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की है उसमें अपने काम में काफी बड़े ईयरिंग्स पहने दिख रही हैं जो 'ओम' शब्द पर डिजाइन किया गया है.

(Photo Credits : Kim Kardashian West/Twitter)

हाल ही में फोर्ब्स की आई एक रिपोर्ट के मुताबिक किम कार्दशियन अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की संपत्त‍ि वाली सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. किम कार्दशियन आधिकारिक तौर पर बिलिनियर बन गई हैं. टीवी शोज, एंडोर्समेंट डील्स के अलावा किम के दो बड़े बिजनेस ऐसे हैं, जिन्होंने उनको बिलिनियर बनने में मदद की है. किम कार्दशियन ने साल 2017 में अपना कॉमेस्टिक बिजनेस KKW Beauty की शुरुआत की थी जिसमें उन्हें जबरदस्त प्रॉफिट हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज