Home /News /entertainment /

kim kardashian brother in law travis barker cause of hospitalisation revealed shanna moalker rk

किम कार्दशियन के जीजा ट्रैविस बार्कर की बीमारी का हुआ खुलासा, पूर्व पत्नी शना मोकलर ने की स्वस्थ होने की कामना

किम कार्दशियन के जीजा ट्रैविस  बार्कर की पूर्व पत्नी ने जताई चिंता. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @readygist/kimkardashian)

किम कार्दशियन के जीजा ट्रैविस बार्कर की पूर्व पत्नी ने जताई चिंता. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @readygist/kimkardashian)

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने के जीजा ट्रैविस बार्कर के जीजा ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) की बीमारी का खुलासा हो गया है. वह पैन्क्रियाटाइटिस से पीड़ित हैं. उनकी अस्पताल में भर्ती होने पर उनकी पूर्व पत्नी शना मोकलर ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

अधिक पढ़ें ...

अमेरिकी मॉडल और टीवी होस्ट किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के जीजा और कर्टनी कार्दशियन को हाल में लॉस एंजिल्स के वेस्ट हिल्स अस्पताल और मेडिकल सेंटर में भर्ती करवाया गया था. अब उनके अस्पताल में भर्ती होने की वजह का खुलासा हुआ है. ट्रैविस पैन्क्रियाटाइटिस से पीड़ित हैं. इस बीमारी में उस अंग में सूजन आती है जो पाचन में सहायता करता है और ब्लड शुगर को नियंत्रित करता है. ट्रैविस के अस्पताल में भर्ती होने पर उनकी पूर्व पत्नी शना मोकलर ने चिंता जताई और उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

ट्रैविस बार्कर (Travis Barkar) के एक करीबी सूत्र ने हॉलीवुड एंटरटेनमेंट टीएमजेड को बताया, “उन्हें पैन्क्रियाटाइटिस हुआ था. उन्हें सूजन की शिकायत थी.” ट्रैविस ने किम कार्दशियन की बहन कर्टनी कार्दशियन इस साल मई के आखिरी में शादी की थी. एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने बताया, “कर्टनी बहुत परेशान थी. वे दोनों साथ में थे. ट्रैविस बहुत ज्यादा दर्द से पीड़ित था और मुश्किल से चल पा रहे थे.”

किम कार्दशियन के जीजा ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में भर्ती, एक महीने पहले हुुई थी मॉडल की बहन से शादी

वहीं, ट्रैविस बार्कर की पूर्व पत्नी और अमेरिकी मॉडल शना मोलकर ने उन सभी फैंस को धन्यवाद दिया जिन्होंने ट्रैविस के लिए प्रार्थनाएं की. ट्रैविस और शना ने साल 2004 में शादी की थी और साल 2008 में दोनों अलग हो गए थे. कपल के दो बच्चे हैं- लैंडन और अलबामा. शना ने कहा,”उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरे पूर्व पति और मेरे बच्चों के पिता की चिंता की है.”

शना ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

शना मोलकर (Shanna Moalker) ने बताया कि ट्रैविस बार्कर के बच्चे अपने पिता के बारे में चिंतित हैं. उन्होंने कहा, “मैं ट्रैविस के जल्द स्वस्थ होने और अपने बच्चों के आराम के लिए प्रार्थना करती हूं क्योंकि मुझे पता है कि वे बहुत चिंतित और हैं.” उनकी बेटी अलबामा ने सोशल मीडिया पर फैंस को उनके पिता के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने पहले उनके सभी फॉलोवर्स से ट्रैविस के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था.

शना मोकलर ने दिखाया सपोर्ट

शना मोकलर ने कहा, “ट्रैविस ने कई बार बुरी परिस्थितियों को हराया है और मुझे पता है कि उनके सपोर्ट सिस्टम के साथ वह इसे फिर से हरा देंगे. मैं हमेशा उनके और अपने बच्चों के लिए उपलब्ध रहूंगी.”

Tags: Hollywood stars, Kim kardashian

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर