Home /News /entertainment /

kim kardashian brother in law travis barker hospitalised kourtney kardashian rk

किम कार्दशियन के जीजा ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में भर्ती, एक महीने पहले हुुई थी मॉडल की बहन से शादी

(फोटो साभारः Twitter/Instagram @readygist/kimkardashian)

(फोटो साभारः Twitter/Instagram @readygist/kimkardashian)

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के जीजा ट्रैविस बार्कर (Travis Barke) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनकी बीमारी का पता नहीं चल पाया है. लेकिन उनकी बेटी अलबामा ने उनके फैंस से पिता के लिए प्रार्थना करने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian)  के जीजा और अमेरिकी म्यूजिशियन ट्रैविस बार्कर को मंगलवार दोपहर लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. ट्रैविस ब्लिंक 182 बैंड में ड्रमर है. उन्हें लॉस एंजिल्स स्थित सीडर-सिनाई मेडिकल सेंटर के बाहर एक स्ट्रेचर पर पहिए पर देखा गया. उनकी पत्नी कर्टनी कार्दशियन को उनके पीछे-पीछे चलते देखा गया. ट्रैविस को क्या हुआ है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. लेकिन फैंस का मानना है कि ट्रैविस के आखिरी ट्वीट से पता चला गया था कि उनके साथ कुछ बुरा होने वाला है.

ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) ने अपने आखिरी में ट्वीट में लिखा था,”भगवान मुझे बचाओ.” हालांकि यह भी नोट किया गया है कि यह ट्वीट मशीन गन केली के साथ उनके अपकमिंग म्यूजिक से संबंधित हो सकता है. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल इसी नाम से है. ट्रैविस या कर्टनी के प्रतिनिधि ने अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है.

(फोटो साभारः Twitter @travisbarker)

टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल को ट्रैविस के मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए पहले वेस्ट हिल्स अस्पताल और मेडिकल सेंटर पहुंचे थे. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ठीक नहीं होने पर वेस्ट हिल्स के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें अतिरिक्त देखभाल की जरूरत के लिए बड़े अस्पताल जाने के लिए कहा और फिर उन्हें सीडर-सिनाई अस्पताल ले जाया गया.

Just Married: 30 मिनट के फंक्शन में किम कार्दशियन की बहन ने रचाई शादी, जल्द चाहती हैं चौथा बच्चा!

बेटी ने फैंस से प्रार्थना करने के लिए कहा

ट्रैविस बार्कर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनकी बेटी अलबाम बार्कर ने इंस्टाग्राम पर उनके पिता के फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में रोने वाले इमोजी के साथ लिखा, “कृपया अपनी प्रार्थनाएं भेजें.”

इस साल मई में हुई थी कर्टनी और ट्रैविस की शादी

बता दें कि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने एक महीने पहले ही इटली के पोर्टोफिनो में शादी की थी. इसकी तस्वीरें कर्टनी की बहन किम ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की थी. कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. दोनों इटालियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. कर्टनी की शादी किसी फेरीटेल से कम नहीं थी.

Tags: Kim kardashian

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर