अपना शहर चुनें

States

किम कार्दशियन ने शादी के 7 साल बाद दाखिल की तलाक की अर्जी, कान्ये वेस्ट से होंगी अलग

 किम कार्दश‍ियन-कान्ये वेस्ट
किम कार्दश‍ियन-कान्ये वेस्ट

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इसके 2 साल बाद इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. इस कपल के 4 बच्चे हैं, जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 12:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर रियलिटी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) के बीच सब ठीक नहीं है. इन खबरों पर अब मुहर लग गई है. किम कार्दशियन ने अपने पति रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी दाखिल की है. इसके लिए उन्हें कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. कार्दशियन ने अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की भी मांग की है.पिछले महीनों में अमेरिकन मीडिया में यह खबर सामने आई थी कि किम और कान्ये काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे थे और मैरिज काउंसलर से भी सलाह ले रहे थे.

अमेरिकन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) एक मानसिक बीमारी यानी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे, जिसकी वजह उनका रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रहा था. बीमारी के चलते वेस्ट का व्यवहार भी काफी अजीब हो गया था, जिसके चलते किम अपने पति से काफी परेशान रहती थीं.

किम और कान्ये ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इसके 2 साल बाद इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. इसके बाद यह कपल लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना रहा. बताया जाता है कि कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे, जिसके कारण किम के साथ उनकी रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रही थी.



किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं. जबकि उनके पति वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं.
इस कपल के 4 बच्चे हैं, जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है. आपको बता दें कि कान्ये वेस्ट का ये पहला तलाक है. किम कार्दशियन इससे पहले 2 बार तलाक ले चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज