• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • किम कार्दश‍ियन पति कान्ये वेस्ट से ले रही हैं तलाक! लॉकडाउन से रिश्ते में आई दरार

किम कार्दश‍ियन पति कान्ये वेस्ट से ले रही हैं तलाक! लॉकडाउन से रिश्ते में आई दरार

 किम कार्दश‍ियन-कान्ये वेस्ट

किम कार्दश‍ियन-कान्ये वेस्ट

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में रह रही हैं जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) इस समय वीयोमिंग (Wyoming) में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. मशहूर अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दश‍ियन (Kim Kardashian) और उनके पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले कई महीनों से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सुर्खियों में हैं. दोनों महीनों से अलग-अलग रह रहे हैं. अब एक बार फिर से दोनों चर्चाओं में हैं. खबर है कि किम कार्दश‍ियन अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने के लिए अर्जी लगाने वाली हैं.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में रह रही हैं जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) इस समय वीयोमिंग (Wyoming) में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं.

    खबर है कि इन दोनों की 7 साल की शादी खत्म होने के कगार पर पहुंच चुकी है. दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी और बताया जा रहा है कि किम कार्दश‍ियन डिवॉर्स फाइल करने की तैयारी कर रही हैं. हालांकि अभी तक यह नहीं बताया है कि वह कब डिवॉर्स फाइल करेंगी. पिछले कुछ महीने से किम और कान्ये दोनों अलग रह रहे हैं.

    बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लॉकडाउन में काफी झगड़ा होने लगा था, जिस वजह से किम काफी परेशान हो गई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो कान्ये के घर पर मौजूद होने के बाद भी किम को अकेले ही घर का सारा काम करना पड़ता था. यही नहीं वह बच्चों के साथ भी अकेले समय बिताती थीं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा लगता है कि वेस्ट अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं. यही वजह है कि किम वेस्ट से स्पेस लेना चाहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज