Home /News /entertainment /

kim kardashian pete davidson breakup after 9 months know the details rk

किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप! पिछले 9 महीने से रिलेशनशिप में थे कपल

पीट डेविडसन और किम कार्दशियन अलग हो गए. (फोटो साभारः Instagram @petedavidson.93)

पीट डेविडसन और किम कार्दशियन अलग हो गए. (फोटो साभारः Instagram @petedavidson.93)

अमेरिकी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और पीट डेविडसन (Pete Davidson)का ब्रेकअप हो गया है. दोनों पिछले 9 महीने से रिलेशनशिप में थे. किम और पीट एक कॉमेडी शो में साथ काम करने के दौरान से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों के अलग होने की खबरें हैं.

अधिक पढ़ें ...

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) दुनिया की सबसे पॉपुलर एन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं. वह हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वह अपनी शादी, बेटी के बॉन्डिंग और शादी के बाद रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं. अब खबर है कि उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है. दोनों लगभग 9 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कई अमेरिकी न्यूज पोर्टल और मैगजीन ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इस किम और पीट इस हफ्ते अलग हो गए.

किम कार्दशियन के मैनेजर ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया है जबकि पीट डेविडसन (Pete Davidson) के प्रतिनिधि ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं. पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट हिस्सा ले रहे थे. पीट ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में ‘विजार्ड’ की शूटिंग पूरी की है.

(फोटो साभारः Instagram @petedavidson.93)

किम कार्दशियन 41 साल की हैं और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में है. कान्ये से अलग होने के बाद किम कई बार 28 साल के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट हुई थीं. उन्होंने पीट के साथ रिलेशनशिप में रहने की खुशी भी जताई थी. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

किम कार्दशियन ने अबतक की 3 शादियां

किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अबतक 3 शादी की हैं. उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी. ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे. इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की. लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए.

किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हुईं ट्रोल, नेटिजन्स बोले- ‘नॉर्थ का फैशन स्टाइल बेहतर’

किम के चार बच्चे

किम कार्दशियन ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी. इस कपल के चार बच्चे हैं. दो बेटे और दो बेटियां- नॉर्थ, सैंट, शिकागो और सैम. किम के लिए ये रिश्ता भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा. साल 2020 में इन दोनों ने भी अलग होने का फैसला कर लिया. तलाक की प्रक्रिया अभी तक चल रही है.

Tags: Kim kardashian, Trending news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर