होम /न्यूज /मनोरंजन /

Just Married: 30 मिनट के फंक्शन में किम कार्दशियन की बहन ने रचाई शादी, जल्द चाहती हैं चौथा बच्चा!

Just Married: 30 मिनट के फंक्शन में किम कार्दशियन की बहन ने रचाई शादी, जल्द चाहती हैं चौथा बच्चा!

लॉस वेगास में ग्रैमी खत्म होने के तुरंत बाद दोनों ने शादी का फैसला कर किया. (फाइल फोटो)

लॉस वेगास में ग्रैमी खत्म होने के तुरंत बाद दोनों ने शादी का फैसला कर किया. (फाइल फोटो)

कॉटर्नी (Kourtney Kardashian) और ट्राविस की शादी होने वाली है इसकी जानकारी उनके फैंस को भी थी लेकिन वो किस दिन शादी करेंगे ये किसी को नहीं पता था. हालांकि, कार्दशियन परिवार ग्रैंड वेडिंग के लिए जाना जाता है लेकिन कॉटर्नी और ट्राविस निजी समारोह में शादी करना चाहते थे. पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि ये कपल मई में शादी कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बहन कॉटर्नी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) और सिंगर ट्राविस बार्कर (Travis Barker) अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. लॉस वेगास में ग्रैमी खत्म होने के तुरंत बाद दोनों ने शादी कर ली. मिली जानकारी के अनुसार उनकी शादी महज 30 मिनट में खत्म हो गई. कार्दशियन सिस्टर के फैंस इस शादी से बेहद खुश हैं. दोनों की यह शादी इंटरनेशनल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. दोनों की शादी की अटकलें एक महीने से लगातार लगाई जा रही थी.

आपको बता दें कि कॉटर्नी और ट्राविस की शादी होने वाली है इसकी जानकारी उनके फैंस को भी थी लेकिन वो किस दिन शादी करेंगे ये किसी को नहीं पता था. हालांकि, कार्दशियन परिवार ग्रैंड वेडिंग के लिए जाना जाता है लेकिन कॉटर्नी और ट्राविस निजी समारोह में शादी करना चाहते थे. पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि ये कपल मई में शादी कर सकते हैं लेकिन उन्होंने अपने फैंस को अचानक शादी कर सरप्राइज दे दिया है.

स्कॉट डिविश के साथ रिलेशनशिप में ती कॉर्टनी
कॉर्टनी की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है. ट्राविस से पहले कॉर्टनी सोशलाइट स्कॉट डिविश के साथ लंबे रिलेशनशिप में थे. स्कॉट और कार्टनी के तीन बच्चे भी हैं. बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी दोनों के ही पास है. कई रिपोर्ट्स ऐसी भी आ रही हैं कि कॉर्टनी और ट्राविस भी बेबी की प्लानिंग जल्द ही कर सकते हैं. कॉर्टनी इसके लिए ट्रीटमेंट भी करवा रही हैं. ‘कीपिंग अप विद कार्दशियन’ में उन्होंने ये जानकारी शेयर की थी.

हमेशा से चाहती हैं चार बच्चे
कॉर्टनी कार्दशियन ने ये भी कहा था कि वो हमेशा से चार बच्चों की चाह रखती हैं. अब ‘कीपिंग अप विद कार्दशियन’ खत्म होने के बाद वो और कार्दशियन परिवार जल्द ही नए रियलिटी शो में नजर आएंगी. कहा जात रहा है कि इस शो में ट्राविस भी नजर आएंगे.

Tags: Hollywood stars, Kim kardashian

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर