• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • काइली जेनर के शेयर करते ही इंटरनेट पर वायरल हुई उनकी 'Topless' फोटो

काइली जेनर के शेयर करते ही इंटरनेट पर वायरल हुई उनकी 'Topless' फोटो

काइली जेनर सुपर मॉडल किम कर्दाशियां की छोटी बहन हैं. (फोटो साभारः Instagram/kyliejenner)

काइली जेनर सुपर मॉडल किम कर्दाशियां की छोटी बहन हैं. (फोटो साभारः Instagram/kyliejenner)

सुपर मॉडल किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) की छोटी बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. फोटो में काइली ने गले से कमर तक, गोल्डन शिमरी पाउडर लगाया हुआ है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः काइली जेनर (Kylie Jenner) हॉलीवुड की मशहूर शख्सियतों में से एक हैं. वे बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके कोरोड़ा दीवाने हैं, जो उनकी पल-पल की खबर लेते रहते हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं. अब उन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो (Kylie Jenner Topless Photo) शेयर की है, जिसने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है.

    काइली ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम (Kylie Jenner Instagram) पर करीब 19 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर 97 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. मॉडल अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘वाह!!! 8 दिन बाद मेरा जन्मदिन है. यकीनन, मुझे दूसरे बर्थडे कलेक्शन के साथ इसे सैलिब्रेट करना है! 10 अगस्त को मेरे 24वें बर्थडे पर 24 कैरेट गोल्ड थीम कलैक्शन लॉन्च हो रहा है. मैं कल इस कलेक्शन से पर्दा उठाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. संपर्क में बने रहें.’

    (फोटो साभारः Instagram/kyliejenner)

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का जिस दिन हुआ था नया जन्म, ‘Coolie’ हादसे के दो महीने बाद लौटे थे घर, देखें VIDEO

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काइली ने कुछ दिनों पहले एक कॉस्मेटिक ब्रैंड के लिए टॉपलेस फोटोशूट में हिस्सा लिया था. फोटो में आप देख सकते हैं कि काइली ने गले से लेकर कमर तक गोल्डन शिमरी पाउडर लगाया हुआ है. साथ में, उन्होंने गोल्डन कलर का थॉ़न्ग पहना हुआ है. काइली की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर खलबली पैदा कर दी है. दुनियाभर में मॉडल के फैंस, उनकी फोटो पर कमेंट कर प्यार की बौछार कर रहे हैं. बता दें कि काइली एक बिजनेसवुमन हैं और एक बेटी की मां हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज