पॉप स‍िंगर लेडी गागा के 2 कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को म‍िलेगा 3.5 करोड़ का इनाम!

अपने कुत्ताें के साथ लेडी गागा. (फोटो साभार- @Ladygaga/Instagram)

अपने कुत्ताें के साथ लेडी गागा. (फोटो साभार- @Ladygaga/Instagram)

ऑस्कर व‍िनर पॉप स‍िंगर लेडी गागा (Lady Gaga) के दो फ्रेंच बुलडॉग (Lady Gaga Bulldogs) चोरी हो गए हैं. स‍िंगर ने अपने चोरी हुए कुत्तों को उन तक वापस लाने वाले को 5 लाख डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 3:01 PM IST
  • Share this:
ऑस्कर व‍िनर पॉप स‍िंगर लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपने चोरी हुए कुत्तों को उन तक वापस लाने वाले को साढ़े 3 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल हॉलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग (Lady Gaga Bulldogs) चोरी हो गए हैं. इस घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लग गई है. ऐसे में अपने कुत्तों को वापस पाने की चाह में लेडी गागा ने 5 लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है.

लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्‍ताव (Koji and Gustav) है. सेलीब्र‍िटी वेबसाइट टीएमजी के मुताब‍िक लेडी गागा अपने इन पेट्स से काफी लगाव रखती हैं और अब उन्‍हें पाना चाहती हैं. वहीं इस घटना में उनका तीसरा कुत्ता एशिया भागने में कामयाब रहा है और पुल‍िस ने उसे बरामद कर ल‍िया है. गागा ने एक ईमेल आईडी जारी क‍िया है और जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकता है.

लेडी गागा इस समय रोम में शूटिंग कर रही हैं. लेडी गागा के प‍िता जो जर्मनोटा ने न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट को बताया क‍ि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में हैं. उन्‍होंने कहा, 'हम इस घटना से बुरी तरह ह‍िले हुए हैं. ऐसा लग रहा है जैसे क‍िसी ने हमारे क‍िसी बच्‍चे को ले ल‍िया हो.'



Lady Gaga, Dog, Crore, Lady Gaga 2 Bulldogs
photo- @Ladygaga/Instagram

इस घटना में लेडी गागा के कुत्तों को घुमाने वाले शख्स रायन फिशर को भी गोली लगी है. लुटेरों ने रायन पर हमला कर इन कुत्तों को चुरा ल‍िया है. वहीं रायन का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज