Home /News /entertainment /

लेडी गागा के चोरी हुए दोनों डॉगी 2 दिन बाद मिले, ढूंढने वाले के लिए रखा था 3.5 करोड़ का इनाम

लेडी गागा के चोरी हुए दोनों डॉगी 2 दिन बाद मिले, ढूंढने वाले के लिए रखा था 3.5 करोड़ का इनाम

लेडी गागा और उनके डॉगीज. फोटो साभार- @Ladygaga/Instagram

लेडी गागा और उनके डॉगीज. फोटो साभार- @Ladygaga/Instagram

लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्‍ताव (Koji and Gustav) है. लॉस एंजेलिस पुलिस ने यह जानकारी साझा की है. पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों डॉगीज को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी.

    मुंबई. ऑस्कर व‍िनर पॉप स‍िंगर लेडी गागा (Lady Gaga) तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने अपने दो प्यारे डॉगीज के चोरी होने की बात कहकर, ढूंढने वाले के लिए साढ़े 3 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. हॉलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग (Lady Gaga Bulldogs) चोरी हो गए थे. इस घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लग गई थी. लेकिन अब अच्छी खबर ये हैं कि दो दिनों के बाद दोनों डॉगी मिल गए हैं. लॉस एंजेलिस पुलिस ने यह जानकारी साझा की है. पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों डॉगीज को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी.

    लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्‍ताव (Koji and Gustav) है. Robbery-Homicide Division के कमांडिंग ऑफिसर Capt. Jonathan Tippett ने बताया कि एक महिला तकरीबन शाम 6 बजे लेडी गागा के कुत्तों को LAPD के ओलिंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन लेकर आई थी, जो महिला कुत्तों को छोड़कर गईं उनका बुधवार रात को जो अटैक हुआ था उसमें कोई इंवॉल्वमेंट नहीं पाया गया.

    Lady Gaga, Lady Gaga dogs recovered safely, Bulldogs, Dog, Crore, Lady Gaga 2 Bulldogs, 3 Crore, लेडी गागा, लेडी गागा के कुत्ते

    इसके बाद पुलिस ने लेडी गागा के रिप्रजेंटेटिव को बुलाया और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वही लेडी गागा के दोनों चुराए गए डॉगीज हैं. लेडी गागा अभी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में रोम में हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे और लौटाने वाली महिला के पास कैसे पहुंच गए.

    लेडी गागा ने अपने कुत्तों की जानकारी देने वाले के लिए 5 लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी. लेडी गागा के प‍िता जो जर्मनोटा ने न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट को बताया था क‍ि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में हैं. उन्‍होंने कहा, ‘हम इस घटना से बुरी तरह ह‍िले हुए हैं. ऐसा लग रहा है जैसे क‍िसी ने हमारे क‍िसी बच्‍चे को ले ल‍िया हो.’

    Tags: Hollywood, Lady gaga

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर