अपना शहर चुनें

States

US President के शपथ ग्रहण में लेडी गागा ने गाया राष्ट्रगान, जेनिफर लोपेज ने दी शानदार परफॉर्मेंस

लेडी गागा और जेनिफर लोपेज. फोटो साभार- @JCCIC/@BidenInaugura/Twitter
लेडी गागा और जेनिफर लोपेज. फोटो साभार- @JCCIC/@BidenInaugura/Twitter

US President Inauguration को यादगार बनाने के लिए लेडी गागा (Lady Gaga) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने शानदार परफॉर्मेंस दी. दोनों के परफॉर्मेंस ने समारोह में चार चांद लगा दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 9:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति को रूप में जो बाइडेन (Joe Biden) ने बुधवार को शपथ ली. वहीं, कमला हैरिस (Kamala Harris) ने पहली महिला उपराष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. डेमोक्रेटिक नेता जो बाइडन (78) को प्रधान न्यायाधीश जॉन रॉबर्ट्स ने कैपिटल बिल्डिंग के 'वेस्ट फ्रंट' में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. इस मौके पर को यादगार बनाने के लिए लेडी गागा (Lady Gaga) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने शानदार परफॉर्मेंस दी. दोनों के परफॉर्मेंस ने समारोह में चार चांद लगा दिए.

लेडी गागा (Lady Gaga) इस समारोह को यादगार बनाने के लिए अमेरिकी राष्ट्रगान ‘द स्टार स्पैंगल्ड बैनर’ गाया. इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर का माइक लिया हुआ था. सिर्फ लेडी गागा की परफॉर्मेंस ही नहीं, उनके लुक ने भी लोगों को दीवाना बना दिया. लेडी गागा इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन के कैंपेन का हिस्सा रही हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के एक दिन पहले गागा वेस्टर्न पेंसलवेनिया के कैंडिडेट बाइडेन के साथ नजर आई थीं.
समारोह में लेडी गागा के अलावा मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज भी नजर आईं. इस दिन को खूबसूरत बनाने के लिए लोपेज ने भी शानदार प्रस्तुति दी. इस मौके पर उन्होंने अमेरिका के सबसे मशहूर लोक गीतों में से एक 'This Land Is Your Land' गाया. लोपेज ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन का समर्थन किया था.

वहीं, गार्थ ब्रुक्स ने ‘अमेजिंग ग्रेस’ गाते हुए सबका न सिर्फ मन मोहा बल्कि लोगों को अपने साथ गीत का अंतिम अंतरा गाने पर मजबूर कर दिया. काउब्यॉव हैट पहने मंच से उतरते हुए सिंगर ने राष्ट्रपति जो बाइडन, पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस से हाथ मिलाया. वहीं, ब्रुक्स पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से गले मिले. करीब 90 मिनट तक चले ‘सेलिब्रेटिंग अमेरिका’ कार्यक्रम की मेजबानी एक्टर टॉम हैंक्स ने की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज