लाइव टीवी

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 9:40 PM IST
लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया में मचा तहलका

पॉप गायिका (Pop Singer) और हॉलीवुड अभिनेत्री (Hollywood Actress) लेडी गागा (Lady Gaga) एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर छा गईं. स्टार गायिका के ट्वीट को पढ़कर जहां भारतीय यूजर खुश हुए, तो बाकी दुनिया अचंभित हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 9:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पॉप सिंगर (Pop Singer) और हॉलीवुड अभिनेत्री (Hollywood Actress) लेडी गागा (Lady Gaga) रविवार को अपने एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर छा गईं. उन्होंने ट्विटर पर एक संस्कृत श्लोक पोस्ट किया- लोकाः समस्ताः सुखिनो भवंतु. जिसका मतलब होता है कि दुनिया के सभी लोग सब प्रकार से खुश रहें. उनके ट्वीट करते ही यह श्लोक वायरल हो रहा है.

स्टार गायिका के ट्वीट को पढ़कर जहां भारतीय यूजर खुश हुए, तो बाकी दुनिया अचंभित हो रही है. लोग इसका मतलब और इसके पीछे के मैसेज को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. अभी तक 84 हजार से ज्यादा लोग इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं और 21 हजार के करीब रीट्वीट कर चुके हैं. खासकर भारतीय यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का स्वागत किया है. बताते चलें कि लेडी गागा उन सितारों में से एक हैं जिन्हें युवा वर्ग सबसे ज्यादा पसंद करता है.



बता दें कि हाल ही में लेडी गागा के लास वेगास के अपने कॉन्सर्ट में स्टेज से गिरने की खबर आई थी. लेडी गागा अपने एक फैन के साथ स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी फैन फिसलकर गिरा और लेडी गागा को साथ ले गया. हालांकि दोनों में से किसी को भी चोट नहीं लगी.
Loading...

ये भी पढ़ें - 

2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘वॉर’, कबीर सिंह को भी छोड़ा पीछे
भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया
फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा
Pagalpanti Trailer: इस दिन लॉन्च होगा ट्रेलर, अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 9:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...