होम /न्यूज /मनोरंजन /लियोनार्डो डिकैप्रियो ने 25 साल की गर्लफ्रेंड से तोड़ा रिलेशनशिप, पिछले 4 साल से कर थे एक-दूसरे को डेट

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने 25 साल की गर्लफ्रेंड से तोड़ा रिलेशनशिप, पिछले 4 साल से कर थे एक-दूसरे को डेट

लियोनार्डो डिकैप्रियो और अमेरिकी मॉडल कैमिला मोरोन हुए अलग. (फोटो साभारः  Instagram @camilamorrone/leonardodicaprio)

लियोनार्डो डिकैप्रियो और अमेरिकी मॉडल कैमिला मोरोन हुए अलग. (फोटो साभारः Instagram @camilamorrone/leonardodicaprio)

हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने 25 साल की गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन (Camila Morrone) से रिलेश ...अधिक पढ़ें

हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और अमेरिकी मॉडल कैमिला मोरोन का ब्रेकअप हो गया है. 47 साल के लियोनार्डो कथित तौर पर पिछले 4 साल से 25 साल की कैमिला को डेट कर रहे थे. लियोनार्डो और कैमिला को पहली बार साल 2017 में एक कपल के रूप में देखा गया था. लियोनार्डो और कैमिला को हाल ही में 4 जुलाई को एक साथ स्पॉट किया था. इस दिन अमेरिका में स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट किया गया था. जून में ही कैमिला 25 साल की हुई हैं.

हालांकि, लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन ने अपनी रिलेशनशिप को निजी रखा लेकिन फरवरी 2020 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया, जब ऑस्कर इवेंट में कैमिला के साथ पहुंचे थे. यह लगभग 15 साल बाद ऐसी घटना थी, जिसमें लियोनार्डो ऑस्कर अवॉर्ड्स में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे.

जेनिफर लोपेज-एक्टर बेन एफ्लेक की शादी की PHOTOS आईं सामने

अलग होने की वजह का नहीं चला पता

इसके बाद लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन दोनों सितंबर 2021 में यूएस ओपन के दौरान साथ में दिखाई दिए थे. पीपल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने लियोनार्डो और कैमिला के अलग होने की पुष्टि की, लेकिन रिपोर्ट में दोनों के अलग होने के कारणों को नहीं बताया गया है.

आपसी सहमति से तोड़ा रिलेशनशिप

द सन के अनुसार, लियोनार्डो और कैमिला ने जून के बाद अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया. “लियोनार्डो और कैमिला ने गर्मियों में अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया… उनके बीच कोई बुरी भावना नहीं है. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.”

Tags: Hollywood stars

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें