बेटे आर्ची को गोद में लिए नजर आईं मेगन मार्कल, बेबी बंप पर टिकी सबकी नजर, Photo Viral

बेटे आर्ची के साथ मेगन मार्कल. (photo credit: instagram/@meghanmarkle_official)

बेटे आर्ची के साथ मेगन मार्कल. (photo credit: instagram/@meghanmarkle_official)

मेगन मार्कल को बेटे आर्ची (Meghan Prince Harry Son Archie) के साथ कैलिफॉर्निया के लॉस एंजिल्स में देखा गया. ऐसे में मां और बेटे की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. फोटो में मेगन आर्ची को अपनी गोद में लिए नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 11:29 AM IST
  • Share this:
मुंबईः प्रिंस हैरी की पत्नी और डचेस ऑप ससेक्स मेगन मार्कल (Meghan Markle) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यही कारण है कि हाल ही में वह पति हैरी के दादा प्रिंस फिलिप के फ्यूनरल में शामिल नहीं हो पाईं. प्रिंस हैरी (Prince Harry) हाल ही में दादा प्रिंस फिलिप के फ्यूनरल में शामिल होने के बाद लंदन से अमेरिका लौटे हैं. इस बीच मेगन मार्कल को बेटे आर्ची (Meghan Prince Harry Son Archie) के साथ कैलिफॉर्निया के लॉस एंजिल्स में देखा गया. ऐसे में मां और बेटे की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

फोटो में मेगन आर्ची को अपनी गोद में लिए नजर आ रही हैं. लेकिन, इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है मेगन मार्कल के बेबी बंप की. जी हैं, प्रेग्नेंट मेगन मार्कल की तस्वीर की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस दौरान जहां मेगन ब्लू जींस प्लेन ब्लैक टॉप और जैकेट के साथ मास्क में नजर आ रही हैं तो वहीं प्रिंस हैरी और मेगन के बेटे आर्ची स्वेटशर्ट में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में आर्ची को स्कूल बैग टांगे भी देखा जा सकता है.

meghan markle, prince harry

दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. दरअसल, ऐसे कम ही मौके आए हैं, जब मेगन पब्लिक प्लेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं. यही कारण है कि हर तरफ मेगन की इस फोटो की चर्चा हो रही है. इससे पहले मेगन और प्रिंस हैरी ओप्रा विन्फ्रे को दिए इंटरव्यू के बाद काफी ज्यादा चर्चा में रही थीं. इस इंटरव्यू में मेगन ने शाही परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कई राजों का भी पर्दाफाश भी किया था.
मेघन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें शाही परिवार में कई बार रेसिज्म का शिकार होना पड़ा. आज तक शाही परिवार ने उन्हें नहीं अपनाया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे जब वह अपने पहले बच्चे आर्ची को जन्म देने वाली थीं, तो हर तरफ उसके रंग को लेकर आशंका जताई जा रही थी. मालूम हो कि अब प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने खुद को शाही परिवार से अलग-थलग कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज