प्रोडक्शन टीम के सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ की शूटिंग रुकी

फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है. (https://twitter.com/colintrevorrow)
फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है. (https://twitter.com/colintrevorrow)

फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन (Jurassic World: Dominion)’ की प्रोडक्शन टीम के कुछ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसके बाद एहतियात के तौर पर फिल्म की शूटिंग दो सप्ताह के लिए रोक दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 3:57 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिलिस. फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन (Jurassic World: Dominion)’ की प्रोडक्शन टीम के  कुछ सदस्यों को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है. कुछ सदस्यों के संक्रमित होने के बाद एहतियात के तौर पर फिल्म की शूटिंग दो सप्ताह के लिए रोक दी गई है.

‘यूनिवर्सल पिक्चर्स (Universal Pictures)’ और ‘एम्बलिन एंटरटेनमेंट (Amblin Entertainment)’ द्वारा फिल्म की रिलीज तारीख एक साल बढ़ाकर 10 जून 2022 किए जाने के एक दिन बाद यह खबर आई है. ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ की खबर के अनुसार, ‘यूनिवर्सल पिक्चर्स’ के एक प्रवक्ता ने बताया कि यूनिट के कुछ लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है.


फिल्म के निर्देशक कोलिन ट्रेवोरो (Colin Trevorro) ने ट्वीट किया, ‘सुबह उठते ही ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिली. हालांकि फिर से की गई जांच में सभी के संक्रमित ना होने की पुष्टि हो गई है, लेकिन सुरक्षा नियमों के चलते हम दो सप्ताह के लिए शूटिंग रोक रहे हैं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज