लाइव टीवी

चोरी से बनाया मॉडल का सेक्स टेप, 400 करोड़ का मुकदमा

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 2:29 PM IST
चोरी से बनाया मॉडल का सेक्स टेप, 400 करोड़ का मुकदमा
केविन हार्ट पर मोंटिया ने लगाए गंभीर आरोप

मॉडल का आरोप है कि कॉमेडिन ने दोस्तों के साथ मिलकर चोरी से उनका सेक्स टेप रिकॉर्ड किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 2:29 PM IST
  • Share this:
हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में एक जानी-मानी मॉडल ने एक मशहूर कॉमेडियन पर ऐसे-ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं कि आप भी हैरान रह जाएंगे. इस मॉडल ने कॉमेडियन पर सेक्स टेप बनाने का संगीन आरोप लगाते हुए उनपर 60 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया है, जो लगभग 426 करोड़ रुपए है. ये मॉडल और कोई नहीं बल्कि मोंटिया सबाग (Montia Sabbag) है, उन्होंने कॉमेडियन केविन हार्ट (Kevin Hart) पर चोरी से सेक्स टेप बनाने का आरोप लगा डाला है. मॉडल मोंटिया सबाग ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई और बातें भी कही हैं.

जब ये सेक्स टेप लीक हुआ था उस दौरान भी जबरदस्त हंगामा हुआ था. मामला 2017 का है. दो साल पहले मॉडल मोंटिया सबाग का सेक्स टेप इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था. ये मामला हाल ही में एक बार फिर तब सुर्खियों में आया जब मॉडल मोंटिया ने मीडिया से बातचीत में कहा केविन ने चोरी से उनका सेक्स टेप रिकॉर्ड किया था. मोंटिया सबाग ने केविन पर 60 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया है. यहां देखें वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#kevinhart is being sued for $60 million from #montiasabbag over the sex tape from years ago


A post shared by CandyLiAnn (@quickwiththetea) on






बतौर मोंटिया, केविन ने इस टेप की रिकॉर्डिंग लॉस वेगास के होटल रूम में की थी. विदेशी मीडिया के मुताबिक मोंटिया ने ये केस 16 सितम्बर 2019 को फाइल किया है. यूएसए टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया कि केविन पर केस करने के अलावा मोंटिया ने होटल संचालक मैरियट, ब्लैकस्टोन और कॉस्मोपॉलिटन पर भी लापरवाही का आरोप लगया है. न्यूज डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मोंटिया ने जो शिकायत दर्ज की है उसमें कहा गया है कि केविन ने अपने दोस्त जोनाथन जैक्सन के साथ मिलकर सेक्स टेप रिकॉर्ड किया है.

केविन हार्ट पर बड़ा आरोप


बता दें कि 'जुमांजी' फिल्म के एक्टर और कॉमेडियन केविन हार्ट इससे पहले एक भयावह कार एक्सिडेंट को लेकर सुर्खियों में आए थे. पिछले दिनों लॉस एंजिलिस काउंटी में कार एक्सीडेंट हो गया था. उनकी कार बेकाबू हो गई थी और खाई में जा गिरी थी. इस हादसे में केविन बुरी तरह घायल हो गए थे. इसके बाद केविन की बैक सर्जरी हुई थी.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे हॉरर फिल्मों के शहंशाह, मशहूर फिल्ममेकर श्याम रामसे का निधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...