Home /News /entertainment /

Money Heist 5 की शूटिंग खत्म, नेटफ्लिक्स पर जल्द दस्तक देगी सीरीज, सेट से वायरल हुईं फोटोज

Money Heist 5 की शूटिंग खत्म, नेटफ्लिक्स पर जल्द दस्तक देगी सीरीज, सेट से वायरल हुईं फोटोज

(photo credit: twitter/@netflix)

(photo credit: twitter/@netflix)

जल्दी ही मनी हाइस्ट वेब सीरीज का पांचवा सीजन (Money Heist Season 5) नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है. मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है. नेटफ्लिक्स (Netfix) की ओर से शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई है.

    मुंबईः नेटफ्लिक्स (Netflix) की पॉपुलर वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' (Money Heist) के चार सीजन अब तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुके हैं. अब दर्शक बेसब्री से इस वेब सीरीज के पांचवे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में नेटफ्लिक्स की ओर से 'मनी हाइस्ट' यानी 'La Casa de Papel' का इंतजार कर रहे दर्शकों को एक खुशखबरी दी गई है. जल्दी ही सीरीज का पांचवा सीजन (Money Heist Season 5) नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है. मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

    नेटफ्लिक्स की ओर से शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई है. डिजिटल प्लेटफॉर्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से मनी हाइस्ट सीजन 5 के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. जिसके साथ बताया गया है कि मनी हाइस्ट सीजन 5 की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फोटो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने एक ट्वीट किया है.

    इस ट्वीट में लिखा गया- 'जो एक डकैती की तरह शुरू हुआ, परिवार बनकर खत्म हुआ. मनी हाइस्ट 5 की शूटिंग खत्म हुई. इस प्रतिरोध का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हम आपको यह दिखाने के लिए बिलकुल भी इंतजार नहीं कर सकते कि कहानी कैसे खत्म होने वाली है.'

    money heist, money heist season 5
    (photo credit: twitter/@netflix)


    इस ट्वीट से जाहिर है कि यह सीजन यानी सीजन 5 मनी हाइस्ट का लास्ट सीजन होने वाला है. बता दें, मनी हाइस्ट का चौथा सीजन नेटफ्लिक्स पर वर्ल्डवाइड 3 अप्रैल 2020 को रिलीज हुआ था, जिसमें 8 एपिसोड थे. बात करें सीजन 5 की तो यह इसी साल यानी 2021 में रिलीज होगा. नेटफ्लिक्स की आधिकारिक घोषणा के मुताबिक सीजन अगस्त 2021 में नेटफ्लिक्स पर वर्ल्डवाइड दस्तक दे सकता है.undefined

    Tags: Hollywood, Netflix, Netflix india

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर