हाॅलीवुड के 'गाॅड' माॅर्गन फ्रीमैन पर लगा यौन शोषण का आरोप

आरोप लगाने वाली महिला एक प्रोडक्शन असिस्टेंट है, जो साल 2015 में फ्रीमैन की फिल्म 'गोइंग इन स्टाइल' का हिस्सा थी.

News18Hindi
Updated: May 25, 2018, 8:51 AM IST
हाॅलीवुड के 'गाॅड' माॅर्गन फ्रीमैन पर लगा यौन शोषण का आरोप
हॉलीवुड एक्टर मोर्गन फ्रीमैन.
News18Hindi
Updated: May 25, 2018, 8:51 AM IST
हॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर मॉर्गन फ्रीमैन पर यौन शोषण का आरोप लगा है. आरोप लगाने वाली महिला एक प्रोडक्शन असिस्टेंट है, जो साल 2015 में फ्रीमैन की फिल्म 'गोइंग इन स्टाइल' का हिस्सा थी. लेकिन ये नौकरी कुछ ही दिनों में महिला के लिए एक मुसीबत में बदल गई. सीएनएन से बातचीत में उन्होंने बताया, 'फ्रीमैन उन्हें जबर्दस्ती छूने की कोशिश करते थे और उनके फिगर और कपड़ों पर कमेंट करते थे.'

महिला ने बताया, "एक बार तो फ्रीमैन बार-बार मेरी स्कर्ट उठाने की कोशिश करते रहे और पूछते रहे कि क्या मैंने अंडरवियर पहना है." बता दें कि फ्रीमैन के इस तरह के बर्ताव की शिकायत दूसरी महिलाओं से भी मिली है. सीएनएन से बात करने वाले दूसरे सूत्रों के मुताबिक साल 2012 में आई फिल्म 'नाउ यू सी मी' की एक प्रोडक्शन टीम की एक सीनियर मेंबर ने भी फ्रीमैन पर इस तरह का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा, फ्रीमैन हमारे शरीर की बनावट पर कमेंट किया करता था. हम जानते थे कि जब भी वह आए तो ऐसे कपड़े न पहनें, जिसमें हमारे शरीर का कोई भी हिस्सा दिखे. बता दें की सीएनएन ने करीब 16 महिलाओं से बात करने की कोशिश की. इनमें 8 महिलाओं ने खुद को पीड़ित बताया.

इन आरोपों पर फ्रीमैन का कहना है, 'जो भी मुझे जानते हैं वो यह जानते हैं कि मैं वैसा नहीं हूं जो जानबूझ कर किसी को असहज महसूस कराए.' उन्होंने कहा, महिलाओं को अनकंफर्टेबल महसूस कराना कभी भी मेरी मंशा नहीं रही.

यह भी पढ़ें:

फिल्मी स्क्रिप्ट निकली झूठी, Villain नहीं Hero मारा गया
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...