निक जोनास के टी-शर्ट उतारते ही उड़े लोगों के होश, फैंस बोले- 'ये तो धोखा है'

निक जोनास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.  फोटो साभारः @nickjonas/Instagram

निक जोनास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फोटो साभारः @nickjonas/Instagram

निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी सिल्हूट (Silhouette) चैलेंज के मद्देनजर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद फिर से वह खबरों में छा गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के साथ उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) कई मर्तबा सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों काफी एक्टिव रहते हैं. निक भी अपनी तस्वीरों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में निक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद फिर से वह खबरों में छा गए हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस निराश हो रहे हैं और कह रहे हैं कि ये उनके साथ धोखा है.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के पति यानी निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी सिल्हूट (Silhouette) चैलेंज के मद्देनजर एक वीडियो शेयर किया. निक वीडियो की शुरुआत में पोज देते नजर आ रहे है हैं और टी शर्ट उतारने लगते हैं, लेकिन जैसे ही लाइट चेंज होती है तो निक की जगह कोई और शख्स वीडियो में दिखता है जो टीशर्ट लैस होता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस फनी कमेंट्स कर रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)







फैंस को लग रहा था कि इस चैलेंज के जरिए निक के हॉट लुक्स देखने को मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर कह रहे हैं कि ये तो न इंसाफी है. वहीं, कुछ ऐसे भी है, जो इसको धोखा बता रहे हैं. कोई लिख रहा है, ये चीटिंग है.

आपको बता दें कि सिल्हूट (Silhouette) ट्रेंड में सेलेब्स पहले लाइट में नजर आते हैं और फिर कुछ सेकेंड्स बाद लाइट बदलते ही सिर्फ उनकी छाया नजर आती है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को पिछले साल 2 दिसंबर को पूरे दो साल हो गए. शादी के बाद से भारतीय फैंस उन्हें 'जीजू' कहकर बुलाते हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं रणवीर सिंह भी उन्हें 'जीजू' कहकर बुलाते हैं. प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों रिलीज हुई अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' के लिए सुर्खियों में बनी हुआ हैं. वहीं, निक जोनस अपने नए गाने 'स्पेसमैन' के लिए सोशल मीडिया पर काफी सर्खियों में बने हुए हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनस ने बताया था कि मैं सबसे ज्यादा गाने अपनी पत्नि प्रियंका चोपड़ा के लिए बनाता हूं और मेरे गाने प्रियंका को काफी पसंद आते हैं. मेरे ज्यादातर गाने उनके लिए लव लेटर की तरह होते हैं. जब ऐसा लगता है कि मेरे शब्द म्यूजिक के बिना अधूर हैं तो मैं स्टूडियो चला जाता हूं और प्रियंका को इससे खुशी मिलती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज