बाइक एक्सीडेंट के बाद दोबारा काम पर लौटे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, कहा- 'मुझे हंसाना मत'

फोटो साभार: @NickJonas instagram

फोटो साभार: @NickJonas instagram

निक जोनस (Nick Jonas) अपने शो 'द वॉयस' (The Voice) की शूटिंग पर दोबारा लौट आए हैं. इस बात की जानकारी निक ने खुद अपने फैंस को दी है. 'द वॉयस' (The Voice) के नए एपिसोड की शुरुआत में होस्ट कार्सन डेली (Carson Daly) ने निक जोनस के साथ हुए दुर्घटना के बारे में पूछा.

  • Share this:

मुंबई. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) एक टीवी शो के दौरान घायल हो गए थे. उन्हें शनिवार को चोट (Nick Jonas Injury) लगी थी, जिसके बाद निक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब जोनस को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसी बीच खबर है कि निक अपने शो 'द वॉयस' (The Voice) की शूटिंग पर दोबारा लौट आए हैं. इस बात की जानकारी निक ने खुद अपने फैंस को दी है.

'द वॉयस' (The Voice) के नए एपिसोड की शुरुआत में होस्ट कार्सन डेली (Carson Daly) ने निक जोनस के साथ हुए दुर्घटना के बारे में पूछा. उन्होंने कहा कि शो शुरू करने से पहले हम अपने दोस्त निक जोनस की ओर चलते हैं और उनका हाल जानते हैं, आप कैसा महसूस कर रहे हैं, दोस्त? इसके जवाब में निक ने कहा, 'मैं ठीक महसूस कर रहा हूँ. मैं पहले से बेहतर हो रहा हूं. मैं आगे बढ़ने से पहले कहना चाहता हूं कि, मैं शारीरिक रूप से उत्साही महसूस नहीं कर रहा हूं जैसा कि मैं आमतौर पर करता हूं. लेकिन ब्लेक (शेल्टन) कृपया मुझे इतना मत हंसाइएगा क्योंकि हंसने में दर्द होता है.'

View this post on Instagram

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)



बता दें कि टीएमजेड (TMZ) की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को चोट लगने के तुरंत बाद ही सिंगर को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गाया था, हालांकि उन्हें अस्पताल से जल्दी छुट्टी मिल गई थी. प्रियंका चोपड़ा अपने कई प्रोजेक्ट की शूटिंग के चलते लंदन में हैं. वे पिछले एक साल से वहीं पर हैं, जबकि निक लॉस एंजेलिस में अपने शो 'द वॉयस' पर काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही निक ने अपना नया एल्बम स्पेसमैन भी लॉन्च किया था, जो काफी चर्चा में रहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज