होम /न्यूज /मनोरंजन /निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी शादी की PICS शेयर कर कहा- ‘और देखते ही देखते 4 साल बीत गए’

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी शादी की PICS शेयर कर कहा- ‘और देखते ही देखते 4 साल बीत गए’

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के 4 साल बीत गए. (फोटो साभार: nickjonas/Instagram)

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के 4 साल बीत गए. (फोटो साभार: nickjonas/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की चौथी सालगिरह है. इस मौके पर निक ने अपनी शादी की ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर निक ने अपनी शादी की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर प्रियंका को बड़े ही प्यार भरे अंदाज में सालगिरह की बधाई दी है. प्रियंका और निक की भारतीय और वेस्टर्न दोनों ही तरह से शादी हुई थी. 10 साल के एज गैप के बावजूद दोनों की जोड़ी बेमिसाल है.

1 दिसंबर साल 2018 में बड़े ही धूमधाम के साथ निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी उदयपुर में शाही अंदाज में हुई थी. इसके बाद अमेरिका में इनकी शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से संपन्न हुई थी. निक ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक में व्हाइट वेडिंग गाउन में प्रियंका और ब्लैक सूट में निक नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में शेरवानी पहने सिर पर सेहरा बांधे निक और लाल रंग के लहंगे में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर निक ने कैप्शन में लिखा ‘और ऐसे ही 4 साल हो गए, हैप्पी एनीवर्सरी माय लव प्रियंका चोपड़ा’.

NICK JONAS POST

(फोटो साभार: nickjonas/Instagram)

निक-प्रियंका को मिल रही है बधाइयां
निक जोनास के इस पोस्ट पर फैंस और फ्रेंड्स जमकर शादी के सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. प्रियंका और निक हमेशा कपल गोल देते रहते हैं. शादी के चार साल बीतने के साथ ही दोनों एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. प्रियंका इसी साल सेरोगेसी से मालती मैरी चोपड़ा जोनास की मम्मी बनी हैं. शादी की सालगिरह से ठीक पहले प्रियंका ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल चेंज कर बेटी के साथ लगाई, जो खूब सुर्खियों में रहा.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हमेशा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बता दें कि निक और प्रियंका ने साल 2017 में मेट गाला में एक साथ एंट्री ली थी. इससे पहले एक पार्टी में इनकी मुलाकात हो चुकी थी. इसके बाद निक प्रियंका चोपड़ा के घर आए और मम्मी मधु चोपड़ा से मिले. कुछ मुलाकातों के बाद निक ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें