लाइव टीवी

मशहूर अभिनेत्री को हुआ था कोराना, बोलीं- अब बेहतर महसूस कर रही हूं

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 8:22 PM IST
मशहूर अभिनेत्री को हुआ था कोराना, बोलीं- अब बेहतर महसूस कर रही हूं
ओल्गा कुरलेंको (Olga Kurylenko) की हालत अब सुधर रही है.

सबसे पहले फॉरेस्ट ग्रंप अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 8:22 PM IST
  • Share this:
लंदन. कोविड-19 (Corona Virus- Covid 19) से संक्रमित यूक्रेनी मूल की मॉडल एवं अभिनेत्री ओल्गा कुरलेंको (Olga Kurylenko) का कहना है कि अब वह बेहतर महसूस कर रही हैं. ओल्गा 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म 'द क्विंटम ऑफ सोलेस' में नजर आई थी. इस सप्ताह की शुरुआत में ओल्गा में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि लंदन के अस्पतालों में भीड़ के कारण उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया था.

ओल्गा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सभी को नमस्कार! मैं आज बेहतर महसूस कर रही हूं. मेरा बुखार दूर हो गया है! मैं फिलहाल लंदन में हूं! मैंने कोरोना वायरस के लिए जांच कराई और मुझमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी. डॉक्टरों ने मुझे कोई दवाई लेने को नहीं कहा है. बुखार और दर्द अधिक होने पर मैं पैरासिटामोल लेने को कहा गया है.”

उन्होंने लोगों से कई तरह के विटामिन लेने और प्रतिरक्षण क्षमता मजबूत करने की अपील की. ओल्गा ने सर्जिकल मास्क के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की. बीते रविवार को ओल्गा में संक्रमण की पुष्टि हुई थी.



यह भी पढ़ेंः Coronavirus: एक महीने की एडवांस सेलेरी देकर इस TV स्टार ने स्टाफ को दी छुट्टी



सबसे पहले फॉरेस्ट ग्रंप अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के एक अस्पताल से मंगलवार को छुट्टी के मिलने के बाद एहतियातन वे दोनों पृथक रह रहे हैं.बाद स्व-संगरोध में भर्ती हो रहे हैं. इनके अलावा कोविड-19 से संक्रमित अन्य हस्तियों में इदरिस एल्बा, रेचल मैथ्यू, क्रिस्टोफर हिविजू और इन्दिरा वर्मा शामिल हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 8:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading