अपना शहर चुनें

States

'बेवॉच' स्टार पामेला एंडरसन ने 5वीं बार की शादी, इस बार अपने बॉडीगार्ड को बनाया लाइफ पार्टनर

(फोटो साभारः Instagram @pamelaanderson)
(फोटो साभारः Instagram @pamelaanderson)

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) एक बार फिर अपनी पांचवीं शादी को लेकर चर्चा में हैं. 53 साल की पामेला ने अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट (Dan Hayhurst) से शादी रचा ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 2:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 'बेवॉच' स्टार और एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) एक बार फिर अपनी पांचवीं शादी को लेकर चर्चा में हैं. 53 साल की पामेला ने अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट (Dan Hayhurst) से शादी रचा ली है. डेली मेल को दिए इंटरव्यू में पामेला ने अपने बॉडीगार्ड से प्यार और शादी को लेकर बात की. पामेला ने इस बातचीत में कहा था कि 'मैं प्यार में हूं और हमने क्रिसमस की शाम शादी कर ली है. हमें दोनों की फैमिली का आशीर्वाद मिला. सभी हमारी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं'

पामेला ने अपनी इस शादी के खुशहाल और लंबे समय तक चलने की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा, 'हमने उस प्रॉपर्टी पर शादी की है जो मैंने अपने ग्रैंड पैरंट्स से 25 साल पहले खरीदी थी. यह वही जगह है जहां मेरे पैरंट्स ने शादी रचाई थी और वे आज तक साथ हैं. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे समय गोल घूमकर फिर वहीं आया है.' पामेला ने आगे कहा, 'मैं ठीक उस जगह हूं जहां मैं रहना चाहती थी- उस आदमी की बाहों में जो मुझसे सच्चा प्यार करता है।' कोरोना की वजह से पामेला अपनी इस शादी में मेहमानों को नहीं बुला पाईं.

पामेला और डैन की मुलाकात पिछले साल कोविड 19 (COVID-19) में लॉकडाउन की शुरुआत में हुई थी, जहां दोनों को एक-दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया और तब से वे एक-दूसरे के साथ हैं. बता दें कि साल 2020 की शुरुआत में ही पामेला ने हॉलिवुड प्रड्यूसर जॉन पीटर्स से शादी की थी. वो पहले हेयरड्रेसर थे. हालांकि इस शादी के महज 12 दिन बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था. याद दिला दें कि पामेला ने जॉन पीटर्स से शादी के बाद भी कुछ ऐसा ही कहा था. उन्होंने जॉन पीटर्स के लिए एक कविता लिखी थी और उन्हें हॉलिवुड का 'ओरिजनल बैड बॉय' बताया था. एंडरसन ने मीडिया से कहा था कि मैं उन्हें परिवार की तरह गहराई से प्यार करती हूं, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज