लाइव टीवी

जूलियन असांजे से मिलने जेल पहुंचीं पामेला एंडरसन, कहा- मैं उनसे प्यार करती हूं

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 10:14 AM IST
जूलियन असांजे से मिलने जेल पहुंचीं पामेला एंडरसन, कहा- मैं उनसे प्यार करती हूं
कनाडा की 51 वर्षीया एक्ट्रेस पामेला एंडरसनहॉलीवुड में जाना माना नाम है

जेल में मुलाकात के बाद पामेला बेहद भावुक हो गईं. उन्‍होंने कहा कि जेल के अंदर जूलियन असांजे का जीवन खतरे में है.

  • Share this:
अमेरिकी एक्ट्रेस, 'बेवॉच' स्‍टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं पामेला एंडरसन ने जेल में बंद विकीलीक्‍स के संस्‍थापक जूलियन असांजे (Julian Assange) से मुलाकात की. जेल से लौटने के बाद पामेला ने कहा कि जूलियन की जिंदगी खतरे में है. इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए वह भावुक हो गईं.

पशु अधिकार प्रचारक पामेला एंडरसन ने मंगलवार (7 मई) को विकीलीक्‍स के मुखिया रहे जूलियन असांजे से मुलाकात के बाद कहा, 'मैं जूलियन से प्यार करती हूं. वह एक अच्छा आदमी है.'

असांजे लंदन की एक जेल में बंद हैं और अमेरिका में उनपर देशद्रोह और राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पहुंचाने जैसे गंभीर अपराध के कई मामले दर्ज हैं. असांजे से मुलाकात के बाद पामेला ने कहा कि असांजे की हालत ठीक नहीं है. वह उन्हें बेहद प्‍यार करती थीं.

पामेला क्यों पहुंची?

अमेरिकी सुपरमॉडल पामेला एंडरसन का जूलियन से मिलने पहुंचना थोड़ा हैरान करने वाला भी रहा. पामेला जानवरों के हितों की बात अक्सर करती रही हैं, लेकिन राजनीतिक मसलों पर उनकी राय कम ही सुनी गई है. ऐसे में जूलियन असांजे से मिलने वाली पहली व्यक्ति पामेला का होना थोड़ा अटपटा लगता है. हालांकि वो खुले तौर पर असांजे के लीक्स और सरकार के प्रति उनके रवैये की तारीफ़ कर चुकी हैं.

51 वर्षीया इस 'प्लेबॉय' स्टार अभिनेत्री की इस मुलाकात पर कुछ लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं. इससे पहले भी पामेला अमेरिका में गांजे को कानूनी रूप से 'दवा' घोषित करने का समर्थन कर चुकी हैं और गांजे को लेकर किए गए उनके समर्थन की भी आलोचना हुई थी.

फिलहाल पामेला ने संवाददाताओं से इतना ही कहा कि इतनी सुरक्षित और कठिन सजा उनके (जूलियन) लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कभी भी किसी तरह का हिंसक काम नहीं किया. वह एक निर्दोष व्यक्ति हैं. पामेला ने कहा कि असांजे के पास सूचना पहुंचने या जानकारी पाने के लिए कोई स्रोत नहीं है. वह पूरी तरह लोगों से दूर हैं. यहां तक कि वह अपने बच्‍चों से भी बात नहीं कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, तस्वीर में दिखा बेबी बम्प?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 8:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर