पैरेट्स ऑफ कैरीबियन स्टार जॉनी डेप को एक्स वाइफ ने कहा था 'दैत्य', अब एक्टर ने दिया ये बयान

पैरेट्स ऑफ कैरीबियन स्टार जॉनी डेप को एक्स वाइफ ने कहा था 'दैत्य', अब एक्टर ने दिया ये बयान
पैरेस्ट्स ऑफ कैरीबियन स्टार जॉनी डेप.

जॉनी डेप (Johnny Depp) ने 2018 की एक खबर को लेकर अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया है.

  • Share this:
लंदन. प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp ) ने लंदन की एक अदालत में मानहानि के एक मामले की सुनवाई के दौरान गवाही देते हुये इस आरोप से इनकार किया कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड पर हमला किया. डेप ने अपनी पूर्व पत्नी पर उन्हें ‘‘दैत्य’’ की तरह पेश करने का भी आरोप लगाया.

डेप ने ‘द सन’ के एक लेख को लेकर उसके खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है. इसके लेख में उन्हें ‘‘पत्नी को पीटनेवाला’’ के रूप में पेश किया गया है. मामले की सुनवाई के पहले दिन डेप उच्च न्यायालय में पेश हुए और कार्यवाही कक्ष में अपनी गवाही दी.

‘‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’’ के अभिनेता ने अदालत में शपथ लेकर अपनी गवाही दी, जिसमें उन्होंने अपना पूरा नाम जॉन क्रिस्टोफर डेप बताया.



डेप ने 2018 की एक खबर को लेकर अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव किया और अपमानजनक बातें कहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading