होम /न्यूज /मनोरंजन /9 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट रिहाना, स्टाइल में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, वीडियो देख उड़े फैंस के होश

9 महीने बाद फिर प्रेग्नेंट रिहाना, स्टाइल में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, वीडियो देख उड़े फैंस के होश

पॉप सिंगर रिहाना ने प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर चौंकाया. (pc:twitter@AMENARTPOP)

पॉप सिंगर रिहाना ने प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर चौंकाया. (pc:twitter@AMENARTPOP)

Rihanna again Pregnant: पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. सिंगर ने लाइव शो के दौरान अपनी सैंक ...अधिक पढ़ें

मुंबई. बिना शादी प्रेग्नेंसी का ट्रेंड हॉलीवुड की दुनिया में देखने को मिलता है. सेलेब्स के बीच यह आम बात है और प्रेग्नेंसी की न्यूज देने का स्टाइल भी इनका अलग होता है. इस कड़ी में इन दिनों फेमस पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) टॉप ट्रेंडिंग हैं. रिहाना बिना शादी दूसरी बार मां बनने वाली हैं. शॉकिंग यह है कि बेबी होने के 9 महीने बाद ही दूसरी बार रिहाना ने यह न्यूज दी है.

रिहाना हाल ही सुपर बाउल हाफटाइम शो 2023 (super bowl halftime show) में परफॉर्म करने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना था और परफॉर्मेंस के दौरान ही उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाया. इस शो से अब रिहाना के वीडियोज सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस इस बात से शॉक्ड हैं कि बेबी बर्थ के 9 महीने बाद फिर से रिहाना ने प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है. सुपर बाउल हाफटाइम शो हर साल आयोजित होने वाला फेमस इवेंट है और इस फुटबॉल इवेंट में कई मशहूर हस्तियां परफॉर्म करती हैं.

Song of the week: प्यार के इजहार के लिए बेस्ट सुशांत का ये गाना, 1​ बिलियन व्यूज, दिशा पाटनी का पहला हिट

साल 2022 में पहले बेबी का जन्म
रिहाना का शिमरी जंप सूट इवेंट के दौरान टॉकिंग पॉइंट रहा. 34 साल की रिहाना इस आउटफिट में अपना बेबी बंप दिखाते हुए साफ दिख रही हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सुपर बाउल हाफटाइम शो में परफॉर्म करने वाली वे पहली सिंगर हैं, ​जिसने प्रेग्नेंसी में शो किया है. बता दें कि ग्रैमी विनर सिंगर रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रैपर एसेपी रॉकी के घर मई 2022 में बेबी का जन्म हुआ था. पहली प्रेग्नेंसी के दौरान रिहाना का बोल्ड फोटोशूट चर्चा का विषय था.

Tags: Hollywood, Rihanna

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें