Home /News /entertainment /

pop star madonna banned from going to live on instagram due to this reason ss

पॉप स्टार Madonna को Instagram ने Live जाने से किया बैन, जानिए क्यों लगाई रोक

पॉप स्टार मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार-@madonna/Instagram

पॉप स्टार मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार-@madonna/Instagram

पॉप स्टार मैडोना (Madonna) को इंस्टाग्राम को बड़ा झटका तब लगा, जब उन्हें इंस्टाग्राम लाइव जाने से बैन कर दिया गया. इंस्टाग्राम की तरफ से मैडोना को मिले नोटिफिकेशन में कहा गया है कि उन्हें दूसरों की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए और हमेशा कानून का पालन करना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

हॉलीवुड (Hollywood) की पॉप स्टार मैडोना (Madonna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने म्यूजिक के साथ वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके 18 मिलियन फॉलोवर्स हैं. फॉलोवर्स की संख्या देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उन्हें कितना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में सिर्फ मैडोना ही नहीं उनके फैंस को भी तगड़ झटका लगा है.

दरअसल, पॉप स्टार मैडोना (Madonna) को इंस्टाग्राम को बड़ा झटका तब लगा, जब उन्हें इंस्टाग्राम लाइव जाने से बैन कर दिया गया. फेसबुक के स्वामित्व वाले फोटो और वीडियो शेयरिंग एप ने कम्यूनिटी गाइडलाइंस के उल्लंघन का हवाला दिया है.

इसलिए LIVE जाने से किया बैन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्टाग्राम ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि मैडोना लगातार फोटो शेयरिंग एप पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर रही थीं. मैडोना को जब इस बात तब हुई जब वह लाइव जाने लगीं. उन्होंने खुद इस बात पर हैरानी जताई. पॉप स्टार ने कहा, ‘ताज्जुब है, मैंने कभी अपनी जिंदगी में इतने कपड़े नहीं पहने जितने उस समय पहने हुए थे.’

View this post on Instagram

A post shared by Madonna (@madonna)

मैडोना से इंस्टाग्राम ने कानून के पालन का किया जिक्र
इंस्टाग्राम की तरफ से मैडोना को मिले नोटिफिकेशन में कहा गया है कि उन्हें दूसरों की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए और हमेशा कानून का पालन करना चाहिए.

इंस्टाग्राम ने नोटिफिकेशन में क्या कहा?
इंस्टाग्राम ने मैडोना को भेजे नोटिफिकेशन में कहा, ‘हम इंस्टाग्राम को एक प्रेरणा और अभिव्यक्ति के लिए एक प्रमाणिक और सुरक्षिए स्थान बनाए रखना चाहते हैं. केवल अपने खुद के फोटो और वीडियो पोस्ट करें और हमेशा कानून का पालन करें. इंस्टाग्राम पर सभी का सम्मान करें, लोगों को स्पैम न भेजें या नग्न फोटो वीडियो न डालें.’

इंस्टाग्राम ने पहले भी मैडोना की तस्वीरों को किया है डिलीट
आपको बता दें कि इससे पहले मैडोना ने कई बार अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं, जिनको इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया था.

Tags: Madonna

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर