एक बार फिर चर्चा में आईं पॉप स्टार रिहाना, अपने नए हेयरस्टाइल से बटोर रहीं सुर्खियां

पॉप स्टार रिहाना का नया हेयरकट बना है चर्चा का विषय.
(फोटो साभार : badgalriri/Instagram)

पॉप स्टार रिहाना का नया हेयरकट बना है चर्चा का विषय. (फोटो साभार : badgalriri/Instagram)

अपने ट्वीट की वजह से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरने वाली पॉप स्टार (Pop Star) रिहाना (Rihanna) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा उनके नए हेयरस्टाइल को लेकर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फेमस अमेरिकी पॉप स्टार (American Pop Star) रिहाना (Rihanna) को लेकर बीते दिनों भारत में काफी चर्चा हुई थी. वजह थी देश में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट करना. अपने ट्वीट से रिहाना उन दिनों हर दिन खबरों में बनी हुई थीं. अक्सर लाइमलाइट में रहने वालीं रिहाना अपने देश के अलावा दुनियाभर के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जानी जाती हैं. रिहाना सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करती हैं. कभी ट्वीट कर तो कभी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

रिहाना (Rihanna) अपनी बोल्डनेस के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचाने का कोई मौका छोड़ती नहीं हैं. पॉप स्टार रिहाना इन दिनों अपने नए हेयरस्टाइल के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. सिंगर ने अपने लॉन्जरी लेबल Savage x Fenty  के लिए स्प्रिंग फोटोशूट कराया है. फोटोशूट के लिए उन्होंने फ्लोरल बिकिनी में पोज दिए हैं. इन फोटो को रिहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कर स्प्रिंग कलेक्शन के साथ कैप्शन लिखा है ‘savage af. don’t trip’ . इस फोटो में रिहाना नए हेयरकट में दिख रही है.






पॉप सिंगर रिहाना के इस फोटो और पोस्ट पर साढ़े 53 लाख से भी अधिक व्यूज मिले हैं. रिहाना की तारीफ में उनके फैंस ने कई कमेंट्स लिखे हैं. रिहाना की हेयर स्टाइल उनके फेस कट पर काफी जांच रही है. रिहाना के नए हेयर कट के पीछे  सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट युसेफ हैं.

रिहाना इससे पहले भी बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोल हो गई थीं. कुछ दिन पहले ही रिहाना ने एक टॉपलेस फोटो शूट करवाया था. रिहाना ने पूरे शरीर पर कपड़े के नाम पर सिर्फ लाइट पर्पल कलर का हाफ पैंट पहना हुआ था. इस फोटों में अपने शरीर को अपने हाथों से ढका था. इस अधनंगी फोटो में रिहाना ने अपने गले में गणेश जी की पेंडेट पहनी थी जो भारतीयों का काफी नागवार लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज