इस अभिनेता की पत्नी को थी पोर्न देखने की लत, खुद किया खुलासा

जाडा ने कहा कि पोर्न की लत बहुत बड़ी समस्या है, लेकिन बहुत से लोग इसे एक वास्तविक समस्या नहीं मानते हैं.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 9:34 PM IST
इस अभिनेता की पत्नी को थी पोर्न देखने की लत, खुद किया खुलासा
हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 9:34 PM IST
किसी भी चीज की लत आपकी जिंदगी में मुश्किलें खड़ी का सकती है. और अगर ये लत पोर्न की हो तो ये बात काफी गंभीर है. ये बात भले ही हैरान करने वाली है लेकिन ये शत प्रतिशत सही है कि लोगों में पोर्न देखने की भी लत होती है और ये जरुरी नहीं कि इसका शिकार सिर्फ पुरुष हों बल्कि महिलाएं भी इसका आसानी से शिकार हो जाती हैं.

ये भी  पढ़ें- राहुल गांधी को मात देने पर स्मृति ईरानी को इस खास शख्स ने दी बधाई



हाल ही में हॉलीवुड सेलिब्रिटी विल स्मिथ की पत्नी जाडा पिंकेट स्मिथ ने पोर्न से जुड़ी अपनी लत के बारे में बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस वजह से उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ चुका है. इंटरनेट पर चल रहे एक वीडियो में इसके बारे में बात करते हुए जाडा ने कहा कि मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं उस दौरान पोर्न की लत में थी. जिसको मैंने बहुत हल्के ढंग से ले लिया था. उन्होंने कहा कि मैं ये कह सकती हूं कि पोर्न के साथ मेरा एक अस्वस्थ रिश्ता था जहां मैं संयम बरतने की कोशिश कर रही थी.



अपनी मां एड्रिन बैनफील्ड जोन्स और बेटी विलो स्मिथ से बात करते हुए जाडा कहती हैं कि ये किसी खलीपन को भरने जैसा था जोकि असल में वैसा नहीं था. उन्होंने कहा कि वास्तव में पोर्न देखना इतनी बुरी बात नहीं है लेकिन उस पर निर्भरता के बुरे परिणाम हो सकते हैं. लेकिन आप कैसे जानते हैं कि आपका छोटा-सा समय एक सीमा पार कर चुका है? वास्तव में स्क्रीन को बंद करने और मदद मांगने का समय कब है?

जाडा ने कहा कि पोर्न की लत बहुत बड़ी समस्या है, लेकिन बहुत से लोग इसे एक वास्तविक समस्या नहीं मानते हैं. हालांकि, प्रोफेशनल मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि पोर्न की लत आपके मस्तिष्क में उस तरह से हावी होती है जैसे कि एक नशीली दवा या शराब की लत.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...