Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनस कर सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, बस इस बात का है इंतजार!

प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनस कर सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, बस इस बात का है इंतजार!

निक जोनस को बॉलीवुड में अच्छे ऑफर का इंतजार है. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

निक जोनस को बॉलीवुड में अच्छे ऑफर का इंतजार है. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) ने कहा कि ‘अब तो बॉलीवुड में मेरे कई सारे फ्रेंड्स बन गए हैं और जो लोग इस इंडस्ट्री में काम करते हैं वो लोग काफी प्रेरणा भी देते हैं. अगर सही ऑफर मिले तो क्या पता कि मैं वो कर लूं’. इसके अलावा हिंदी म्यूजिक को निक ने बहुत शानदार बताते हुए कहा ‘जब मैं इंडिया में था और अपनी शादी के दौरान भी मैंने काफी इंडियन म्यूजिक सुना. डांस करने के लिए ये बेस्ट म्यूजिक है. इसके अलावा हम अपनी हाउस पार्टी में भी इंडियन म्यूजिक को एन्जॉय करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) से अब भारतीय दर्शक फैमिलियर हो चुके हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का खूबसूरत सफर तय कर चुकी प्रियंका आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने जब अपना सरनेम हटाया तो निक के साथ डिवोर्स की खबरें छाई रही. खैर ये साफ हो गया कि ऐसा कुछ नहीं है, बल्कि समय के साथ दोनों का प्यार बढ़ता ही जा रहा है. प्रियंका तो इंडिया की हैं तो जाहिर सी बात है इन्हें बॉलीवुड की फिल्मों और म्यूजिक से लगाव है लेकिन निक को भी बहुत पसंद है. इतना ही नहीं, अगर कोई अच्छा रोल मिलता है तो निक हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए भी तैयार हैं.

    निक जोनस कर सकते हैं बॉलीवुड फिल्म
    मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में निक जोनस ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को शानदार बताते हुए जमकर तारीफ की. निक को हिंदी सिनेमा पसंद है और कोई अच्छा रोल ऑफर होता है तो बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं. प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड को हिंदी गाने भी बेहद पसंद हैं. खलीज टाइम्स से बात करते हुए निक ने कहा ‘मैं अपनी वाइफ प्रियंका के साथ रहने के बाद पिछले कुछ बरसों में बॉलीवुड के बारे में अधिक जानकारी मिली है. ये सब जानने के बाद मुझे काफी इंटरेस्टिंग लगा और ये एक ऐसी चीज है जिसे करने में मैं इंटरेस्टेड हूं’.

    Nick Jonas, Priyanka chaopra

    निक जोनस को बॉलीवुड फिल्में पसंद हैं. (फोटो साभार: nickjonas/Instagram)

    निक जोनस को इंडियन म्यूजिक पसंद है
    निक जोनस ने आगे कहा कि ‘अब तो बॉलीवुड में मेरे कई सारे फ्रेंड्स बन गए हैं और जो लोग इस इंडस्ट्री में काम करते हैं, वो लोग काफी प्रेरणा भी देते हैं. अगर सही ऑफर मिले, तो क्या पता कि मैं वो कर लूं’. इसके अलावा हिंदी म्यूजिक को निक ने बहुत शानदार बताते हुए कहा ‘जब मैं इंडिया में था और अपनी शादी के दौरान भी मैंने काफी इंडियन म्यूजिक सुना. डांस करने के लिए ये बेस्ट म्यूजिक है. इसके अलावा हम अपनी हाउस पार्टी में भी इंडियन म्यूजिक को एन्जॉय करते हैं.

    (फोटो साभार: nickjonas/Instagram)

    ये भी पढ़िए-करीना सेट पर अभिषेक बच्चन को बुलाती थीं जीजू, करिश्मा कपूर को बहू बनाने की जया ने दे दी थी रजामंदी

    बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनस आबू धाबी में होने जा रहे इंटरनेशनल इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं. ये इवेंट 3 दिसंबर को होने वाला है.

    Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर