Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा का एक्टिविस्ट रिएलिटी शो बुरी तरह हुआ ट्रोल, सेलेब्स ने भी लगाई फटकार

प्रियंका चोपड़ा का एक्टिविस्ट रिएलिटी शो बुरी तरह हुआ ट्रोल, सेलेब्स ने भी लगाई फटकार

कई सेलिब्रिटीज ने भी इस शो की आलोचना की है. (Photo: @priyankachopra/Instagram)

कई सेलिब्रिटीज ने भी इस शो की आलोचना की है. (Photo: @priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नए शो का ऐलान किया है. यह एक रिएलिटी शो है, जो एक्टिविस्ट्स पर आधारित है. इस रिएलिटी शो में प्रियंका चोपड़ा के अलावा सिंगर अशर और डांसर जुलियन हाउ भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंटरनेशनल आइकन बन चुकी हैं. वे अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके पास हमेशा कई प्रोजेक्ट्स रहते हैं और साथ ही वे भारत में अपना प्रोडक्शन हाउस और न्यूयार्क में रेस्टोरेंट का बिजनस भी शुरू किया है. इन सब के बीच अब प्रियंका चोपड़ा ने एक नए शो का ऐलान किया है. यह एक रिएलिटी शो (Reality Show) है, जो दरअसल एक्टिविस्ट्स पर आधारित होगा. इस रिएलिटी शो में प्रियंका चोपड़ा के अलावा सिंगर अशर (Asher) और डांसर जुलियन हाउ (Julianne Hough) भी हैं.

    शो के बारे में कहा गया है कि इसमें 6 एक्टिविस्ट होंगे, जो 3 हाई प्रोफाइल लोगों के साथ काम कर दुनिया में बदलाव लाएंगे. इसमें पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि क्षेत्रों को शामिल किया गया है. लेकिन अब यह शो अपने कॉन्सेप्ट की वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रहा है. यहां तक कि कई सेलेब्स ने भी इस शो की आलोचना की है. हॉलीवुड एक्ट्रेस जमीला जमील ने भी ट्वीट कर इस शो पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘क्या ये लोग एक्टिविज्म को शो में बदलने के बजाय, इस बेहद महंगे शो को बनाने में खर्च होने वाले पैसों को सीधे-सीधे एक्टिविस्ट को नहीं दे सकते? लोग मर रहे हैं.’

    वहीं, एक और एक्टिविस्ट कैमरोन स्काई ने लिखा है, ‘ऐसी बेकार चीजें बताती हैं कि एक्टिविज्म शब्द बेकार हो गया है. यहां लोग रुलिंग क्लास से बदलाव की मांग कर जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं. कुछ मेरे जैसे भी लोग हैं, जो फिलहाल इंटरनेट पर शिकायत कर रहे हैं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वे एक और बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. यह एक रोड ट्रिप ड्रामा है, जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे.

    Tags: Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर