प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना कमाई सुन हैरान रह जाएंगे आप!

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना कमाई. (Photo Credits : priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना कमाई. (Photo Credits : priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) सबसे अधिक कमाई करने वाले पॉवरफुल सेलेब्रिटी कपल में से एक हैं. इनकी एनुअल इनकम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:

मुंबई: ब्यूटी पेजेंट ‘मिस वर्ल्ड’ (Miss World) से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने अपनी कामयाबी का डंका सात समंदर पार भी बजा दिया है. बॉलीवुड में सफल पारी खेलने के बाद प्रियंका अब हॉलीवुड में भी शानदार काम कर रही हैं. जाहिर सी बात है कि ऐसे में एक्ट्रेस की इनकम में भी काफी ग्रोथ हो रही है. इसके साथ ही प्रियंका के हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) भी न सिर्फ सफल सिंगर,सॉन्ग राइटर और एक्टर हैं बल्कि बेहद अमीर शख्सियत भी हैं. ऐसे में इस पॉवरफुल कपल की सालाना आय के बारे में सब जानना चाहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना कमाई एक रिपोर्ट के मुताबिक 734 करोड़ रुपए है. फिल्मों में एक्टिंग के लिए मोटी फीस वसूलने वाली एक्ट्रेसेस में प्रियंका का नाम भी शुमार हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो सिर्फ सोशल मीडिया से ही एक्ट्रेस को 1.80 करोड़ की कमाई होती है. इसके अलावा अपनी फिल्मों के लिए 12 करोड़ , वेब सीरीज के लिए 3 करोड़ और स्टेज परफॉर्मेंस के लिए करीब 5 करोड़ फीस लेती हैं. इसके अलावा प्रियंका एक प्रोडक्शन हाउस की मालकिन भी हैं. जिसके बैनर तले हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्काई इज पिंक' बनाई थी. दोनों सेलेब्स पति-पत्नी लग्जरी लाइफ जीते हैं.

(Photo Credits : priyankachopra/Instagram)

खबर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की अपनी संपत्ति ही 350 करोड़ की है.  ये आंकड़े भले ही आपको हैरान कर रहे हों लेकिन इसके लिए दोनों पति-पत्नी काफी मेहनत भी करते हैं. दोनों ही लगातार काम में जुटे रहते हैं. दोनों अपनी प्यारी-प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने कई प्रोजेक्ट की शूटिंग के चलते लंदन में ही हैं जबकि निक लॉस एंजेलिस में अपने शो 'द वॉयस' पर काम कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज