अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी की, पूरी टीम को यादगार बताया

प्रियंका चोपड़ा.
प्रियंका चोपड़ा.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू (Text for You)’ की शूटिंग पूरी कर ली है. जेम्स स्ट्रॉस (James Strouse) निर्देशित यह मूवी 2016 में जर्मन भाषा में आई फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ से प्रभावित है जो सोफी क्रामर की इसी नाम से आए नॉवेल पर बेस्ड थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2021, 5:24 PM IST
  • Share this:
लंदन. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लंदन में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू (Text for You)’ की शूटिंग पूरी कर ली है. जेम्स स्ट्रॉस (James Strouse) निर्देशित यह रोमांटिक फिल्म वर्ष 2016 में जर्मन भाषा में आई सुपरहिट फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ से प्रभावित है जो सोफी क्रामर की इसी नाम से आए नॉवेल पर बेस्ड थी.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी इमेज शेयर करते हुए शूटिंग के पूरे होने की जानकारी दी. इस तस्वीर में वे फिल्म की स्क्रिप्ट की प्रति लिए हुए दिख रही हैं. उन्होंने लिखा, ‘समापन हो गया. पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद. आपको फिल्म में देखेंगे.’
इससे कुछ घंटे पहले उन्होंने एक और पोस्ट किया था, जिसके इमेज में वे मास्क पहने हुए दिख रही थीं और बैकग्राउंड में बहुत से लोग नजर आ रहे थे. उन्होंने इमेज के कैप्शन में लिखा है कि, इस अद्भुत टीम को मैं याद करूंगी जिसके साथ मैंने पूरे 3 महीने का समय बिताया है. इस टीम के साथ काम करना बहुत खास रहा.


पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि कोरोना वायरस संबंधी महामारी के बीच होने वाली शूटिंग में रोजाना उनकी और फिल्म निर्माण टीम की कोविड-19 जांच होती है और सोशल डिस्टेंस का भी पालन किया जाता है.



आपको बता दें कि प्रियंका इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन रमीन बहरानी ने किया है और यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है. इस फिल्म का प्रीमियर 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज