प्रियंका चोपड़ा की मेहनत लाई रंग, देश की मदद के लिए जुटाए ल‍िए 22 करोड़ रुपए

COVID-19 : प्रियंका चोपड़ा की मेहनत रंग लाई. (Photo credits;priyankachopra/Instagram)

COVID-19 : प्रियंका चोपड़ा की मेहनत रंग लाई. (Photo credits;priyankachopra/Instagram)

कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) में पीड़ितों के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फंड इकट्ठा करने में जुटी हुई हैं. प्रियंका ने 3 मिलियन डोनेशन इकट्ठा होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

  • Share this:

मुंबई.  ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  बेहद खुश हैं, क्योंकि भारत के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए उनकी कोशिश रंग लाने लगी है. सोशल मीडिया पर सभी का शुक्रिया अदा करते हुए प्रियंका ने बताया कि अब इतना पैसा इकट्ठा हो गया है कि करीब 422 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) मिल सकेगा और 6000 लोगों का वैक्सिनेशन हो पाएगा. अपनी इस खुशी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने देश-विदेश के सभी लोगों को सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया.

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा हम 3 मिलियन डॉलर यानि 22 करोड़ रुपए इकट्ठा करने में सफल हो गए हैं. इसके आगे एक स्टोरी में लिखा कि ‘इकट्ठे हुए फंड से 500 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर और 422 ऑक्सीजन सिलेंडर लेने में सक्षम हैं. इसके अलावा बताया कि  10 वैक्सिनेशन सेंटर के मैनपॉवर के लिए फंड का जुगाड़ हो गया है. इससे 6 हजार लोगों को वैक्सिनेशन हो जाएगा'. इसके साथ ही प्रियंका ने एक थैंक यू नोट लिखा ‘हर उस शख्स का शुक्रिया जिसने डोनेशन देकर इस काम को संभव बनाया है..आपको पता होना चाहिए कि आप जिंदगी बचा रहे हैं. आप लोगों के सपोर्ट का ही नतीजा है कि हम 3 मिलियन डॉलर यानि (22 करोड़ रुपए ) फंड इकट्ठा करने में सफल हो सके’.

(Photo credits;priyankachopra/Instagram)

बता दें कि हॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रियंका चोपड़ा के फंड रेजर मिशन में सहयोग किया है. जिसमें ह्यू जैकमैन, रिचर्ड मैडेन, रेस विदरस्पून जैसी कई सेलिब्रिटी ने प्रियंका चोपड़ा के कोविड रिलीफ फंडरेजर में अहम भूमिका निभाई है. हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन ने तो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट  कर लिखा  था  कि 'सपोर्ट इंडिया' भारत को हमारी मदद की जरूरत है'. इसके साथ ही प्रियंका के फंडरेजर का लिंक भी शेयर किया था.
बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर से मचे हाहाकार पर कई सेलेब्स लगातार मदद करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज