होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने लिया अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू, बेटी को मालती संभालते दिखे निक जोनास

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने लिया अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू, बेटी को मालती संभालते दिखे निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति का कमला हैरिस का इंटरव्यू लिया. (फोटो साभारः Instagram @jerryxmimi/Nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति का कमला हैरिस का इंटरव्यू लिया. (फोटो साभारः Instagram @jerryxmimi/Nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) का इंटरव्यू लिया. ऐसा करने ...अधिक पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों साथ मिल कर बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का लालन-पोषण कर रहे हैं. जब प्रियंका बिजी होती हैं, तो निक बेटी मालती को ध्यान रखते हैं और जब निक बिजी रहते हैं, तो प्रियंका बेटी की केयर करती हैं. प्रियंका पिछले कुछ दिनों से लगातार बिजी हैं. हाल में प्रियंका अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (USA VC Kamala Harris) का इंटरव्यू लेने के लिए वाशिंगटन डीसी गई थीं. प्रियंका को यह इंटरव्यू व्हाइट हाउस में लेना था, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड दिखीं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वाशिंगटन डीसी की कई झलकियां भी फैंस के साथ शेयर कीं. जब प्रियंका इतिहास रच रही थीं, तब निक ने काम से छुट्टी ले ली और अपनी बेटी मालती मैरी को संभालने में लग गए. निक (Nick Jonas) ने इसकी तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. वहीं, प्रियंका की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Citadel के भारतीय स्पिन ऑफ को लेकर एक्साइटेड हैं प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन संग होगी साउथ की ये बड़ी एक्ट्रेस

वेतन समानता और गन पॉलिसी पर बात

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा पीले रंग की खूबसूरत आउटफिट पहने मंच पर बैठी हैं और डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू लेते दिख रही है. प्रियंका और कमला ने अमेरिका में वेतन समानता और बंदूक कानूनों सहित कई महत्वपूर्ण विषयों पर बात की.

Nick Jonas with daughter

निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी की साथ. (फोटो साभारः Instagram @Nickjonas)

निक ने बेटी मालती के साथ न्यूयॉर्क में किया एडवेंचर

प्रियंका चोपड़ा जहां इतिहास बना रही थीं और अपने करियर में एक बड़ी उपलब्धि जोड़ रही थीं. वहीं, निक अपने स्वीट गेस्चर से फैंस को अट्रैक्ट करते दिखे. निक ने खुलासा किया कि वह मालती के साथ दिन बिता रहा थे जबकि प्रियंका काम कर रही थी. उन्होंने शेयर किया कि पिता-बेटी की जोड़ी न्यूयॉर्क शहर में वापस आ गई और एक साथ दिन का आनंद लिया. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पिता-बेटी न्यूयॉर्क में एडवेंचर करते हुए.”

Tags: Kamala Harris, Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें