Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा को स्पेन की गलियों में उदास देख फैंस बोले- 'बॉलीवुड में वापस आ जाओ'

प्रियंका चोपड़ा को स्पेन की गलियों में उदास देख फैंस बोले- 'बॉलीवुड में वापस आ जाओ'

प्रियंका चोपड़ा स्पेन में CITADEL की शूटिंग कर रहीं हैं.(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा स्पेन में CITADEL की शूटिंग कर रहीं हैं.(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ (Citadel) की शूटिंग के लिए इन दिनों स्पेन में हैं. एक्ट्रेस ने जीवन में आगे बढ़ने का मैसेज दिया है.

    हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक गहरी बात कह अपने फैंस को सोच में डाल दिया है. स्पेन की सड़क पर खिंचवाई गई फोटो में प्रियंका बेहद उदास नजर आ रहीं हैं. फोटो में एक्ट्रेस खोई-खोई सी एक दीवार के सहारे खड़ी नजर आ रहीं है. प्रियंका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ (Citadel) की शूटिंग के लिए इन दिनों स्पेन में हैं. एक्ट्रेस ने जीवन में आगे बढ़ने का मैसेज दिया है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दमखम दिखाने वाली एक्ट्रेस की उदासी का सबब फैंस को समझ नहीं आ रहा.

    प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर फैंस को अपने हर मूवमेंट की अपडेट देती रहती हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें काफी उदास नजर आ रहीं हैं. ब्लू कलर की हॉफ पैंट और टीशर्ट पहने एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक कांच की बॉटल पकड़ी हुई है. स्पेन के किसी सड़क की एक दीवार से टिक कर खड़ी प्रियंका ने अपने कैप्शन में काफी गहरी बात लिखी है. प्रियंका ने लिखा ‘अगर आप आगे नहीं बढ़ रहें हैं….आप पीछे हो जाते हैं’.

    (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

    प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर कुछ फैंस उनकी उदासी की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक फैंन ने तो लिखा ‘आपको मिस कर रहे हैं, वापस आ जाओ बालीवुड में’.

    (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

    इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मम्मी मधु चोप़ड़ा के साथ स्पेन के किसी हिस्टोरिकल प्लेस पर घूमते हुए फोटो शेयर की थी.

    ये भी पढ़िए-‘दूसरा आदमी’ के 44 साल, ऋषि कपूर ने जब बड़ी उम्र की महिला से इश्क कर मचा दिया था बवाल

    बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में ‘द रूसो ब्रदर्स’ प्रोडक्शन की स्पाई सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रहीं हैं. इस सीरीज में गेम ऑफ थ्रोन्स के रिचर्ड मैडेन भी हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने को-एक्टर्स के साथ प्राइवेट जेट की फोटोज और वीडियो शेयर की थी. इस सीरीज के कुछ पार्ट की शूटिंग लंदन में भी हो चुकी है. इसके अलावा प्रियंका फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी.

    Tags: Priyanka Chopra, Spain

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर