प्रियंका चोपड़ा ने किया हॉरर फिल्म 'ईविल आई' का ऐलान, 13 अक्टूबर को होगी रिलीज

प्रियंका चोपड़ा ने किया हॉरर फिल्म 'ईविल आई' का ऐलान, 13 अक्टूबर को होगी रिलीज
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की प्रोडक्शन कंपनी 'परपल पेबल पिक्चर्स' ने पहली इंटरनेशनल फिल्म 'ईविल आई' (Evil Eye) का ऐलान किया है. यह एक हॉरर फिल्म है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेजन स्टूडियोज के साथ करोड़ों की डील का ऐलान किया था. अब प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी 'परपल पेबल पिक्चर्स' ने पहली इंटरनेशनल फिल्म 'ईविल आई' (Evil Eye) का ऐलान किया है. यह एक हॉरर फिल्म है. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म 13 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी.

फिल्म 'ईविल आई' अमेजन ओरिजिनल की एंथोलॉजी फिल्म 'वेलकम टू द ब्लमहाउस' का पार्ट होगी. एंथोलॉजी में 'ईविल आई' के साथ Nocturne, The Lie और Black Box भी शामिल होंगी. प्रियंका ने ट्वीट कर बताया कि उनकी फिल्म अक्टूबर में आ रही है.
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने 17 साल की उम्र में मनोरंजन उद्योग में कदम रखा जब वह मिस इंडिया चुनी गई और इसके बाद मिस वर्ल्ड बनीं. उन्होंने ‘ऐतराज’, ‘बर्फी’, ‘सात खून माफ’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया. उन्हें एबीसी के शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति हासिल हुई.  इसके अलावा उन्होंने ‘बेवॉच’ फिल्म से हॉलीवुड फिल्मों में कैरियर की शुरुआत की और इसके बाद ‘ ए किड लाइक जैक’ फिल्म में भी काम किया.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है. इसके अलावा प्रियंका कियानू रीव्स की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज