होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रियंका चोपड़ा ने बदली अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, नन्ही बिटिया मालती मैरी के साथ लगाई PHOTO

प्रियंका चोपड़ा ने बदली अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, नन्ही बिटिया मालती मैरी के साथ लगाई PHOTO

प्रियंका चोपड़ा की नई इंस्टाग्राम प्रोफाइल. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा की नई इंस्टाग्राम प्रोफाइल. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. प्रियंका एक बार फिर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास ( ...अधिक पढ़ें

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सबका मन मोह लेने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी शख्सियत बन गई हैं, जिनके हर मूवमेंट पर सबकी निगाहें रहती हैं. प्रियंका जो कुछ भी करती हैं, तुरंत नोटिस में आ जाता है. सोशल मीडिया पर देसी गर्ल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अब प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल बदली, जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है.

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अपनी नन्ही परी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं. प्रियंका ने अपने साथ मालती की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को एडिट कर नई तस्वीर लगाई है. नई तस्वीर प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ लगाई है.

प्रियंका की गोद में हैं मालती मैरी
प्रियंका चोपड़ा अपने नए प्रोफाइल फोटो में बेटी मालती को गोद में ली हुई नजर आ रही हैं. अगर आप सोच रहे होंगे कि बेटी का पूरा चेहरा देखने को मिलेगा तो फिर निराशा हाथ लगेगी. दरअसल जो तस्वीर एक्ट्रेस ने लगाई है वो टॉप एंगल से क्लिक की गई है, जिसमें बिटिया के चेहरे की झलक मिल रही है, पूरी नहीं दिख रही है.

priyanka chopra profile

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ के साथ मालती
प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ मालती मैरी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में भी मालती का चेहरा नहीं दिख रहा है. सिद्धार्थ अपनी भांजी को गोद में लिए हुए स्विमिंग पूल के किनारे खड़े दिख रहे हैं. नन्ही मालती ब्राउन कलर के ड्रेस में नजर आ रही है. प्रियंका ने अपने भाई और बेटी की इस तस्वीर को शेयर कर लिखा ‘Aww माय हार्ट’ और सिद्धार्थ चोपड़ा को टैग किया है.

priyanka insta post with siddharth

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

इसी साल जनवरी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी से माता-पिता बने हैं. प्रियंका चोपड़ा जब भी घर पर होती हैं, अपनी बेटी के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, लेकिन बेटी की सिर्फ झलक दिखाती हैं. अब देखना है कि प्रियंका अपनी बिटिया का पूरा चेहरा कब दिखाती हैं.

Tags: Priyanka Chopra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें