Home /News /entertainment /

priyanka chopra nick jonas are not good match said by indian matchmaker sima taparia pr

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की जोड़ी पर इंडियन मैचमेकर सीमा टपारिया ने उठाया सवाल, जानिए क्या कह गईं?

प्रियंका चोपड़ा को सीमा टपारिया ने निक जोनास से मैच्योर बताया. (फोटो साभार: simatapariaofficial/priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा को सीमा टपारिया ने निक जोनास से मैच्योर बताया. (फोटो साभार: simatapariaofficial/priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की बॉन्डिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है. लेकिन सीमा टपारिया (Sima Taparia) ने इनकी जोड़ी पर सवाल खड़ा कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

‘इंडियन मैचमेकिंग’ (Indian Matchmaking) सीजन 2 बुधवार यानी 10 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है. इस शो में सीमा आंटी के नाम से मशहूर सीमा टपारिया (Sima Taparia) अपने क्लाइंट के लिए परफेक्ट पार्टनर तलाशने में मदद करती हैं. एक एपिसोड में सीमा आंटी बड़ी उम्र की महिलाओं के छोटे उम्र के पुरुष से शादी करने पर अपनी राय देती नजर आ रही हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के बीच उम्र का फासला बहुत अधिक है और ये फिट नहीं है.

इस सीरीज के दूसरे एपिसोड में सीमा टपारिया ने अपने एक क्लाइंट नाडिया से बात करते हुए सलाह दे डाली कि अपने से तीन साल से ज्यादा छोटे लड़के से शादी नहीं करनी चाहिए. इसी बीच नाडिया की मां ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का उदाहरण दिया. बता दें कि प्रियंका से निक 10 साल छोटे हैं.

प्रियंका-निक की जोड़ी सीमा को ठीक नहीं लगती
सीमा टपारिया नाडिया के घर आती हैं और उनकी फैमिली से मुलाकात करते हुए नाडिया के लिए परफेक्ट मैच के बारे में सलाह देती हैं. सीमा को नाडिया बताती हैं कि वह विशाल नाम के लड़के को पसंद करती हैं. लेकिन सीमा को जब पता चलता है कि वह लड़का नाडिया से काफी छोटा है तो सलाह देती हैं कि 2-3 साल तो ठीक है लेकिन 7 साल का अंतर बहुत अधिक है. आप विशाल के मुकाबले काफी मैच्योर हो, इसलिए मेरी मानो तो विशाल आपके लिए परफ्केट मैच नहीं हैं. इसी बीच जब प्रियंका-निक की बात आती है तो सीमा  कहती हैं कि ‘कहते हुए अफसोस हो रहा है लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सही जोड़ी है. उन्होनें शादी कर ली है लेकिन ये सही मैच नहीं है. प्रियंका के सामने निक बहुत छोटे लगते हैं और वह बड़ी लगती है’.

seema taparia post

(फोटो साभार: simatapariaofficial/Instagram)

ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा की नन्हीं बेटी मालती मैरी भी हैं ‘देसी गर्ल’, एक्ट्रेस ने दिखाई क्लोज अप तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास हैप्पी लाइफ जी रहे
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में शादी की था. इसी साल जनवरी में ये एक बेटी मालती मैरी के माता-पिता बने हैं. सरोगेसी से पैदा हुई मालती करीब 100 दिन एनआईसीयू मे रही. 11 अगस्त को प्रियंका ने पहली बार अपनी बेटी के चेहरे की झलक फैंस को दिखाई.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर