Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कर रहे हैं बच्चे के स्वागत की तैयारी, LA वाले घर को करवाया रेनोवेट

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कर रहे हैं बच्चे के स्वागत की तैयारी, LA वाले घर को करवाया रेनोवेट

प्रियंका-निक बच्चे के welcome की तैयारी में जुटे. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका-निक बच्चे के welcome की तैयारी में जुटे. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने LA वाले घर को चाइल्ड फ्रेंडली बनाने के लिए महीनों लगाया है. इस कपल ने लोगों को सूचना भले ही अभी दी है लेकिन इनकी तैयारी तब ही शुरू हो गई थी जब इन्होंने एनकिनो कैलिफोर्निया (Encino California) में अपना लैविश घर खरीदा था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब उन्होंने एक साथ इस घर को खरीदा तब उनके दिमाग में बच्चे को लेकर प्लानिंग थी. अपने आने वाले बच्चे के लिए उन्हें आउटडोर स्पेस और ग्रीनरी वाली जगह चाहिए थी.

अधिक पढ़ें ...

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) अपनी लाइफ के दूसरे फेज में जा चुके हैं. दोनों ने हाल ही में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने की बात बताकर सबको सरप्राइज दे दिया हैं. अपने बच्चे को लेकर तमाम तरह की तैयारियां प्रियंका और जोनस ने की है. अपने बच्चे को लेकर इस कपल की तैयारियों का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इन्होंने लॉस एंजेलिस वाले अपने घर ((Priyanka Chopra Nick Jonas LA Home) को रेनोवेट करने में महीनों लगाया है.

प्रियंका-निक ने अपने घर को बनाया चाइल्ड फ्रेंडली

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. प्रियंका और निक ने अपने LA वाले घर को चाइल्ड फ्रेंडली बनाने के लिए महीनों लगाया है. इस कपल ने लोगों को सूचना भले ही अभी दी है लेकिन इनकी तैयारी तब ही शुरू हो गई थी जब इन्होंने एनकिनो कैलिफोर्निया (Encino California) में अपना लैविश घर खरीदा था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब उन्होंने एक साथ इस घर को खरीदा तब उनके दिमाग में बच्चे को लेकर प्लानिंग थी. अपने आने वाले बच्चे के लिए उन्हें आउटडोर स्पेस और ग्रीनरी वाली जगह चाहिए थी.

LA के इसी घर में दीवाली पार्टी की थी

पीपल मैग्जीन के सोर्स के मुताबिक ‘निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने इस घर में प्रवेश करने से पहले इसे फैमिली फ्रेंडली बनाने में महीनों समय लगाया. निक-प्रियंका ने जब ये घर लिया था तब सबसे महंगे प्रॉपर्टी की वजह से चर्चा में रहा. 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर में खरीदा था. निक-प्रियंका ने इसी घर में दीपावली का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था, जिसमें तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए थे.

ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा साबित होंगी एक प्यारी मां, भतीजी के साथ बिताए ये पल दे रहे हैं गवाही, देखें PICS

प्रियंका चोपड़ा बच्चे को देना चाहती हैं पूरा समय

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 2018 में हुई थी. अब इन्होंने सेरोगेसी से माता-पिता बनने का सुख पाया है. प्रियंका और निक का बेबी एक प्री-मेच्योर बच्चा है. उनके बच्चे का जन्म साउथ कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में डिलीवरी डेट से 12 सप्ताह पहले ही हो गया. इस बीच खबर ये भी आ रही है कि प्रियंका ने अपना सारा वक्त अपने बच्चे को देने की खातिर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ से दूरी बनाने का फैसला किया है.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर