Oscar 2021: प्रि‍यंका चोपड़ा-न‍िक जोनास ने किया नोम‍िनेशन्‍स का ऐलान, 'द व्‍हाइट टाइगर' भी रेस में शामिल

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस (फोटो साभार: @ Team Priyanka Chopra)

प्रियंका की फिल्‍म 'द व्‍हाइट टाइगर' को भी 'एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले' कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है. प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप सिंगर पति न‍िक जोनस ने सोमवार को ऑस्‍कर नॉमिनेशंस को प्रजेंट किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास ( Priyanka Chopra Jonas) एक बार फिर से ऑस्कर (Oscar nominations) यानी अकेडमी अवॉर्ड नॉमिनेशंस ( Academy Award nominations) के लिए अनाउंसमेंट करती दिखीं और इस बार उनका साथ निक जोनस ने भी दिया. प्रियंका की फिल्‍म 'द व्‍हाइट टाइगर' को भी 'एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले' कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है.

    प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप सिंगर पति न‍िक जोनस ने सोमवार को ऑस्‍कर नॉमिनेशंस को प्रजेंट किया. 93वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स की घोषणा 25 अप्रैल को होगी. इस समारोह को इस बार एकसाथ कई जगहों से लाइव किया जाएगा. प्रियंका के लिए ये खुशी दोगुनी हो गई है. नॉमिनेशंस प्रजेंट करने के साथ ही उनकी फिल्म को भी नॉमिनेशन मिला.

    बता दें कि हर साल ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन फरवरी महीने में हो जाता है. लेकिन इस बार महामारी के कारण इसे अप्रैल के लिए स्थगित कर दिया गया था. सोमवार 15 मार्च को दो हिस्सों में ऑस्कर नॉमिनेशंस का लाइव प्रजेंटेशन होगा, जिसमें 23 अगल-अलग कैटिगरी में नॉमिनेशंस होंगे. नॉमिनेशंस का प्रसारण Oscars.com, Oscars.org और अकेडमी के डिजिटल प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर ग्लोबल लाइव स्ट्रीम के जरिए होगा.

    प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें को इन दिनों वह फिल्म 'सीताडेल' की शूटिंग कर रही हैं.इस फिल्म का निर्देशन रुसो ब्रदर्स कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की है. इन प्रोजेक्ट्स के अलावा प्रियंका मैट्रिक्स 3 में भी नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.