Home /News /entertainment /

Hollywood फिल्‍म की शूटिंग के दौरान चली गोली, प्रियंका चोपड़ा परेशान होकर शेयर की ये फीलिंग

Hollywood फिल्‍म की शूटिंग के दौरान चली गोली, प्रियंका चोपड़ा परेशान होकर शेयर की ये फीलिंग

प्रियंका चोपड़ा फिल्म के सेट पर हुई इस दर्दनाक घटना से बेहद परेशान हैं. फोटो साभार-@@priyankachopra/Instagarm

प्रियंका चोपड़ा फिल्म के सेट पर हुई इस दर्दनाक घटना से बेहद परेशान हैं. फोटो साभार-@@priyankachopra/Instagarm

अमेरिकी एक्टर एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) द्वारा प्रॉप गन से यह गोली की इस घटना दुनिया को हैरान कर दिया. इस घटना के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) बेहद दुखीं हैं. उन्होंने हलीना हचिन्स (Halyna Hutchins) की तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) की अपकमिंग फिल्म ‘रस्ट ( Rust)’ की शूटिंग के दौरान एक्टर द्वारा प्रॉप गन से फायर किए जाने के कारण एक फीमेल सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स (Halyna Hutchins) की मौत और फिल्म के डायरेक्ट के घायल होने की खबर ने दुनिया भर में सनसनी मचा दी है. इस खबर ने ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) को भी अंदर तक तोड़ दिया है. इस घटना के बाद उन्होंने हलीना के लिए शोक जाहिर करते हुए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि किसी को फिल्म के सेट पर नहीं मरना चाहिए.

    अमेरिकी एक्टर एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) द्वारा प्रॉप गन से यह गोली की इस घटना दुनिया को हैरान कर दिया. इस घटना के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) बेहद दुखीं हैं. उन्होंने हलीना की एक तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिवंगत सिनेमैटोग्राफर के परिवार के प्रति सहानुभूति जताई है.

    प्रियंका ने लिखा इमोशनल नोट
    प्रियंका ने लिखा, ‘मुझे बहुत बड़ा झटका लगा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि इस त्रासदी में शामिल सभी लोग क्या महसूस कर रहे हैं. मेरे पास शब्द नहीं हैं. किसी को फिल्म के सेट पर नहीं मरना चाहिए. मुझे हलीना हचिन्स के परिवार और उन्हें जानने वाले सभी लोगों के लिए दुख है’.

    Priyanka Chopra, Priyanka Chopra on Alec Baldwin, Rust, Alec Baldwin accidentally shooting film crew, Social media, Viral Post, एलेक बाल्डविन, प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा जोनास का ट्वीट.

    कंगना भी जता चुकी हैं दुख
    इससे पहले बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने भी इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘यह बहुत भयानक है !! कई अलग-अलग स्टंट, हथियारों और विस्फोटकों वाली फिल्मों में काम करने वाले सभी लोगों के लिए नोट…आपकी गलतियां किसी की जान ले सकती हैं…यह बहुत दुखद.’

    साल 1993 में हुई थी ये घटना
    आपको बता दें कि प्रोप गन के साथ ऐसी घटनाएं कम ही हुईं हैं.हालांकि इससे पहले मार्शल आर्ट स्टार ब्रूस ली के 28 वर्षीय बेटे ब्रैंडन ली की 1993 में ‘द क्रो’ के सेट पर भी गोली लगने से मौत हो गई थी और ये खबर भी काफी चर्चाएं रही थी.

    ‘सिटाडेल’ के दौरान पीसी को भी लगी हैं चोटे
    प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मौजूदा समय में अपनी अपकमिंग स्पाई थ्रिलर ड्रामा ‘सिटाडेल’ का भी हिस्सा हैं. एक्ट्रेस नेफिल्म में कई स्टंड खुद किए हैं, जिसके कारण उन्हें कई चोटें भी आईं हैं. उसने अपनी आइब्रोस्ज और सिर में लगी चोट की तस्वीरें भी लोगों के साथ शेयर की थी.

    Tags: Hollywood, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर