लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा को मिली सीख, अपनों का साथ ही देता है जीने का मकसद

प्रियंका चोपड़ा को लॉकडाउन में मिली सीख. (फाइल फोटो)

प्रियंका चोपड़ा को लॉकडाउन में मिली सीख. (फाइल फोटो)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कोविड-19 (Covid-19) की वजह से लगे लॉकडाउन में काफी सीख मिली है. अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जीने का मकसद और अपनों के साथ उनके लिए काफी मददगार साबित हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 7:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) के साथ यूएस में रह रहीं हैं. कोविड-19 महामारी की वजह से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बुरा हाल है. कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को बुरी तरह से झकझोर दिया है. लॉकडाउन में लोगों की मानसिक स्थिति भी खराब होने लगी है. प्रियंका भी अपने घर में समय बिता रही हैं. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मनस्थिति के बारे में खुलकर बात की. एक इंटरनेशनल पब्लिकेशन से बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि ‘इन दिनों दूसरे लोगों की तरह ही घर में बैठकर घंटों टीवी देख रहीं हूं. दो हफ्ते भी नहीं बीते कि मुझे लगा कि इस समय का सही उपयोग करना चाहिए. कुछ चीजें मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखती हैं. पहला है जीने का खास मकसद. इसलिए मैंने तय किया है कुछ ऐसा करना है जो कुछ खास हो. दूसरा, जिन्हें आप प्यार करते हैं उनके साथ रहना और समय बिताना. अपने लोगों से बात करना, घंटों टीवी से चिपके रहने से बेहतर है. ऐसा करना इस वक्त में काफी हेल्पफुल भी है.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि ‘वर्कआउट को लेकर वह काफी लापरवाह हैं. अक्सर किसी न किसी बहाने से स्किप कर देती हैं. लेकिन लॉकडाउन में हर दिन नियम से वर्कआउट करती हैं. लॉकडाउन में हमें ये भी सीख मिली कि कैसे घर पर रहते हुए आसान एक्सरसाइज करके फिट रहा जा सकता है. इसके लिए जिम या ट्रेडमिल की भी जरूरत नहीं होती’.

इसके पहले प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट किया था.  इस ट्वीट के साथ प्रियंका ने यूएस प्रेसिडेंट, व्हाइट हाउस चीफ सहित कई लोगों को टैग कर भारत की मदद करने की अपील की थी.  बॉलीवुड की देसी गर्ल भले ही भारत से बाहर रह रहीं है लेकिन इनका दिल देश को संकट में देख परेशान हो उठता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज