सड़कों पर प्रदर्शन करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी, मुंह पर बांधा था कपड़ा

सड़कों पर प्रदर्शन करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी, मुंह पर बांधा था कपड़ा
सड़कों पर प्रदर्शन करती दिखीं सोफी टर्नर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की प्रेग्नेंट (Pregnant) जेठानी (Sister In Law) सोफी टर्नर (Sophie Turner) अपने पति जो जोनास (Joe Jonas) के साथ सड़कों पर हो रहे प्रदर्शन (Protests) में शामिल हुईं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. अमेरिका में बीते काफी दिनों से रंगभेद के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन (Black Lives Matter Protests) में कई सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया है. वहीं अब इस विरोध प्रदर्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की प्रेग्नेंट (Pregnant) जेठानी (Sister In Law) सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने भी हिस्सा लिया है. वो हाल ही में अपने पति जो जोनस (Joe Jonas) के साथ सड़कों पर हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुईं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं लगी. दोनों ने ही अपने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. वहीं जब जो जोनस ने इस विरोध प्रदर्शन के दौरान अपनी तस्वीर शेयर की तो पूरी मामला सामने आया. सोफी और जो ने सड़कों पर प्रदर्शन तो किया लेकिन बेहद शांत ढ़ंग से.

इस प्रदर्शन में गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी, आम लोगों के साथ शांतिप्रिय तरीके से अपना विरोध दर्ज कराती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने सफेद ट्राउजर्स के साथ ब्लैक जैकेट पहन रखी थी और अपने चेहरे को मास्क से पूरी तरह ढ़क रखा था. वहीं जो बॉम्बर जैकेट में नजर आए. इन दोनों के कई करीबी दोस्त भी मास्क लगाकर इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. इस प्रदर्शन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोफी और जो 'No justice, no peace' बोलते नजर आ रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

Black Lives Matter. ❤️


A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on






वहीं जो ने इस प्रदर्शन की तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- Black Lives Matter और एक हार्ट इमोज भी दिया है. सोफी और जो ने इस प्रदर्शन में शामिल होकर अपनी तरफ से ये जाहिर कर दिया है कि वो इस लड़ाई में आम लोगों के साथ हैं.

बता दें कि बीते दिनों सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी की खबरें आई हैं. अभी तक जोनास फैमिली से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई लेकिन बीते दिनों सोफी अपने पति जो जोनस के साथ वॉक पर निकली थीं तो उनका बेबी बंप साफ नजर आ गया. जो तस्वीरें सामने आई थीं उनमें सोफी टर्नर अपने पति जो जोनास के साथ दिखाई दे रही थीं. वो अपने पति का हाथ थामे वॉक कर रही थीं, पति भी बेहद ध्यान से उन्हें साथ लेकर चल रहे थे. इस दौरान दोनों ने मास्क पहना हुआ था.

ये भी पढ़ें- FIR के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को थमाया लीगल नोटिस, भारतीय सेना से माफी या 100 करोड़ का हर्जाना! 
First published: June 7, 2020, 8:31 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading