Home /News /entertainment /

प्रियंका चोपड़ा ने इसलिए हटाया था पति निक का सरनेम, 'देसी गर्ल' ने खुद बयां की सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा ने इसलिए हटाया था पति निक का सरनेम, 'देसी गर्ल' ने खुद बयां की सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagram

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagram

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तब सुर्खियों में छा गईं, जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने पति के सरनेम को हटा लिया. उनके अपने नाम से 'जोनास' सरनेम हटाने के बाद तरह-तरह की बातें शुरू हो गईं. लोगों ने निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका के तलाक की बातें तक कर डाली. अब इस मामले पर 'देसी गर्ल' ने खुद चुप्पी तोड़ी है.

अधिक पढ़ें ...

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल स्टार हैं. हॉलीवुड (Hollywood) और बॉलीवुड (Bollywood) के लाखों फैंस उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने पोस्ट से लोगों को ट्रीट करती हैं. हाल ही में वो तब सुर्खियों में छा गईं, जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने पति के सरनेम को हटा लिया. उनके अपने नाम से ‘जोनास’ सरनेम हटाने के बाद तरह-तरह की बातें शुरू हो गईं. लोगों ने निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका के तलाक की बातें तक कर डाली. अब इस मामले पर ‘देसी गर्ल’ ने खुद चुप्पी तोड़ी है और जोनास सरनेम हटाने की वजह का खुलासा किया है.

    इसलिए हटाया जोनास सरनेम
    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जोनास सरनेम हटाने पर मचे बवाल के बाद उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी. ई-टाइम्स से बातचीत में प्रियंका ने इसके पीछे वजह का खुलासा किया. ‘देसी गर्ल’ ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह इंस्टाग्राम यूजरनेम को ट्विटर के यूजरनेम से मैच करना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने जोनास सरनेम हटाया.

    लोगों के देख ‘देसी गर्ल’ दंग
    उन्होंने कहा कि लेकिन उन्हें ये देखकर बड़ी हैरानी हुई कि सोशल मीडिया में यह इतना बड़ा मुद्दा बन गया. यह देखकर वाकई ताज्जुब होता है कि यहां सब कुछ कितना बड़ा मुद्दा बन जाता है. जरा सी बात का लोगों मे तमाशा बना दिया.

    View this post on Instagram

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    जब प्रियंका को आया था गुस्सा
    हाल ही में अमेरिका में ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ के प्रमोशंस के दौरान एक वेबसाइट ने प्रियंका चोपड़ा को अमेरिकन सिंगर और एक्टर की पत्नी के तौर पर संबोधित किया था, जिस पर प्रियंका ने कड़ा एतराज जताते हुए तंज कसा था. 10 साल हॉलीवुड में मेहनत के बाद भी उनकी पहचान निक जोनस की पत्नी के रूप में सीमित कर दी गई है. प्रियंका ने इस रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- बहुत ही दिलचस्प है कि मैं दुनिया की सबसे आइकॉनिक फ्रेंचाइजी में से एक का प्रमोशन कर रही हूं और मुझे फिर भी वाइफ ऑफ… कहकर बुलाया जाता है. प्रियंका ने आगे लिखा कि कृपया, जवाब दीजिए कि औरतों के साथ आज भी ऐसा क्यों होता है? क्या मुझे अपने बायो में आईएमडीबी लिंक जोड़कर रखना चाहिए?

     ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ में प्रियंका
    आपको बता दें कि प्रियंका ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ में नजर आ रही हैं, जो 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. मैट्रिक्स सीरीज की इस फिल्म में किआनु रीव्स लीड रोल में हैं. प्रियंका फिल्म में सती नाम का किरदार निभा रही हैं.

    Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर