Hugh Jackman इंडिया की मदद के लिए आए आगे, प्रियंका चोपड़ा ने कहा-Thanks

ह्यू जैकमैन इंडिया की मदद के लिए आगे आए, प्रियंका चोपड़ा ने कहा -Thanks .(फोटो साभार: thehughjackman/priyankachopra/Instagram)

ह्यू जैकमैन इंडिया की मदद के लिए आगे आए, प्रियंका चोपड़ा ने कहा -Thanks .(फोटो साभार: thehughjackman/priyankachopra/Instagram)

कोविड-19 को लेकर शुरू की गई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मुहिम में अब हॉलीवुड के लोग भी साथ दे रहे हैं. हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) ने इंस्टाग्राम पर भारत की मदद करने की बात कही है.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  परेशान लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं. कोरोना महामारी से लड़ाई में मदद के लिए एक फंडरेजर की शुरुआत करते हुए दुनियाभर के लोगों से डोनेट करने की अपील कर रहीं हैं. प्रियंका की इस अपील के बाद हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन Hugh Jackman) भारत की मदद करने के लिए सामने आये हैं. ह्यू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंडिया को मदद करने का ऐलान करते हुए और लोगों से भी हेल्प के लिए आगे आने की अपील की है.

हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन Hugh Jackman) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है. इस पोस्ट में लिखा है 'सपोर्ट इंडिया' भारत को हमारी मदद की जरूरत है'. इसके साथ ही प्रियंका के फंडरेजर का लिंक भी शेयर किया है.


प्रियंका चोपड़ा ने ह्यू जैकमैन के इंस्टा स्टोरी को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. हॉलीवुड स्टार के इस पहल पर आभार जताते हुए शुक्रिया अदा किया. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी में ह्यू जैकमैन के उस पोस्ट को शेयर कर ह्यू और उनकी और उनकी पत्नी देबोर्रा-ली फर्नेस को धन्यवाद कहा है.

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया के जरिए इंडिया के लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं. एक फोटो और पोस्ट कर हर सांस को महत्वपूर्ण बताते हुए मदद करने की अपील की है. इस पोस्ट में प्रियंका ने लिखा है 'जब तक हर शख्स सुरक्षित नहीं हो जाता तब तक कोई भी सुरक्षित नहीं है, इसलिए हम रूक नहीं सकते, भारत में कुछ हफ्तों के अंदर कोविड-19 संक्रमितों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है और बहुत सारे लोग हर संभव मदद के लिए आगे आ रहे हैं,फिर भी नाकाफी है. आपकी मदद बहुत लोगों को राहत पहुंचा सकती है. हर छोटी बात महत्वपूर्ण है क्योंकि हर सांस मैटर करती है. कृप्या मदद करें'.




बता दें कि ह्यू जैकमैन से पहले कई और हॉलीवुड सितारे प्रियंका के फंडरेजर कैंपन में शामिल होकर भारत की मदद कर चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज