Home /News /entertainment /

priyanka chopra shares glimpse of her daughter malti marie face and says desi girl pr

प्रियंका चोपड़ा की नन्हीं बेटी मालती मैरी भी हैं ‘देसी गर्ल’, एक्ट्रेस ने दिखाई क्लोज अप तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया बेटी का चेहरा.(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया बेटी का चेहरा.(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की नन्हीं बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) की तस्वीर शेयर कर उसे देसी गर्ल बता दिया है.

अधिक पढ़ें ...

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं, तब से ही फैंस उनकी नन्हीं परी का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं. प्रियंका और निक जोनास (Nick Jonas) ने एक-दो बार बेटी को तो दिखाया लेकिन उसका चेहरा छिपा लिया. इस साल के शुरुआत में सेरोगेसी से पैदा हुई बच्ची के जन्म की जानकारी खुद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर देकर फैंस को खुश कर दिया था, लेकिन चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है. लेकिन ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर बेटी का चेहरा करीब-करीब दिखा ही दिया है. चलिए आप भी देखिए मिस मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) की तस्वीर.

देसी गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  भी समझती हैं कि फैंस उनकी बेटी मैरी मालती को देखने के लिए काफी बेकरार हैं. इसीलिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी की क्लोजअप फोटो शेयर की है, जो व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने नजर आ रही है. मजे की बात है कि टीशर्ट पर ‘देसी गर्ल’ लिखा हुआ है.

प्रियंका ने क्लोजअप फोटो शेयर की
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम जब देसी अंदाज में मालती रखा था तब भी खूब चर्चा हुई थी. अब एक बार फिर अपनी बेटी की झलक दिखा कर उसे देसी बताया है. शेयर की गई फोटो में दिख रहा है किसी ने मालती को पकड़ा हुआ है लेकिन इतने करीब से फोटो खींची गई है कि पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है. बेटी की तस्वीर को शेयर कर हैशटैग कर लिखा ‘देसी गर्ल’.

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

ये भी पढ़िए-Priyanka Chopra New Photo: निक जोनास और बेटी मालती संग पूल में चिल करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

मालती को देखने के लिए करना पड़ेगा अभी इंतजार
खैर प्रियंका चोपड़ा ने इस बार भी बेटी का पूरा चेहरा नहीं दिखाया है. बता दें कि प्रियंका और निक जोनास ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर इंट्रोड्यूस किया था. मालती जन्म के बाद करीब 100 दिन NICU में रही थी. कई सेलेब्स की तरह ही प्रियंका ने भी अपनी नन्हीं परी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को दुनिया से दूर रखा है. कुछ दिन पहले ही उनकी मां डॉक्टर मधु मालती चोपड़ा ने हिंट दिया था कि मालती के पहले बर्थडे पर उसका चेहरा दिखाएंगे.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर