प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची, जेठानी सोफी टर्नर ने दिया बेटी को जन्म

सोफी टर्नर और जो जोनस

नन्हे मेहमान के आने से सोफी टर्नर (Sophie Turner), जो जोनस (Joe Jonas) और उनका परिवार बेहद खुश है.

  • Share this:
    मुंबई. जोनास परिवार का इतंजार खत्म हुआ और खुशियां घर आ गईं. बॉलीवुड से हॉलीवुड में कदम जमा रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) चाची बन गई हैं. प्रियंका की जेठानी (Sister In Law), मशहूर एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) मां बन गई हैं. सोफी टर्नर और जो जोनस (Joe Jonas) के घर नन्हा मेहमान आया है. सोफी टर्नर लंबे टाइम से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं. सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनस ने आने वाले नए मेहमान को लेकर कोई घोषणा नहीं की थी, लेकिन सोशल मीडिया पर आने वाली सोफी टर्नर की तस्वीरों से ये साफ हो गया था कि जल्द जोनास परिवार में किलकारी गूंजने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपत्ति पिछले बुधवार को माता-पिता बन गए हैं.

    नन्हे मेहमान के आने से कपल और उनका परिवार बेहद खुश है. सोफी टर्नर और जो जोनस के घर एक बेटी का जन्म हुआ है. टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोफी ने 22 जुलाई को लॉस एंजिलिस के एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया. सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस (Joe Jonas) ने अपनी बेटी का नाम Willa रखा है.

    सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी के दौरान काफी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं. कई बार तस्वीरों में सोफी अपने पति, पॉप सिंगर जो जोनस का हाथ थामे वॉक करती दिखती थीं. साथ ही कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी ये कपल मास्क पहने और सुरक्षा के सारे नियम फॉलो करता नजर आया है.

    सोफी और जो ने 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, जिसके बाद पिछले साल मई में दोनों ने लॉस वेगस में शादी कर ली, इस शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. वहीं इसके बाद इन दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी.

    सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं. सोफी रिश्ते में प्रियंका की जेठानी हैं, लेकिन उनसे उम्र में काफी छोटी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.